×

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया की वापसी को लेकर मेकर्स ने किया खुलासा

Mirzapur Season 3 Munna Bhaiya Alive: मिर्जापुर सीजन 3 में करेंगे मुन्ना भैया वापसी जानिए क्या कहा शो के डायरेक्टर ने मुन्ना भैया की वापसी पर..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 March 2024 8:53 AM GMT (Updated on: 3 April 2024 12:25 PM GMT)
Mirzapur Season 3 Munna Bhaiya Alive
X

Mirzapur Season 3 Update

Mirzapur Season 3 Munna Bhiaya Alive: मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) व मुन्ना भैया के फैंस के लिए ये खबर काम की हो सकती है, बता दे कि मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया वापसी करेंगे या नहीं इसपर मेकर्स ने पर्दा उठा दिया है। मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर जबसे अनाउंसमेंट हुआ है, तबसे लोगो के मन में सबसे ज्यादा एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) के सबसे पसंदीदा कैरेक्टर में से एक मुन्ना भैया की वापसी होगी क्योकि मिर्जापुर सीजन 2 (Mirzapur Season 2) में दिखाया गया था कि मुन्ना भैया की हत्या कर दी गई है। और इसके साथ ही जब मेकर्स ने Amazon Prime Video कार्यक्रम में मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर घोषणा की थी, तो उस समय शो के सभी कास्ट वहाँ पर मौजूद थे लेकिन केवल दिव्येंदु यानि मुन्ना भैया वहाँ पर मौजूद नहीं थे, जानते है शो में मुन्ना भैया की वापसी होगी या नहीं

मिर्जापुर सीजन 3 अपडेट (Mirzapur Season 3 Update)-

मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया की वापसी होगी या नहीं (Mirzapur Season 3 Munna Bhaiya Back Or Not)-

मिर्जापुर सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को बता दे कि शो में उनके पसंदीदा कैरेक्टर मुन्ना भैया (Mirzapur Season 3 Munna Bhaiya) की वापसी होगी की नहीं इस पर शो के निर्माता रितेश सिधवानी ने मडगांव एक्सप्रेस के सक्सेज पार्टी में शामिल हुए थे। जब उनसे वहाँ पर ये सवाल पूछा गया कि क्या मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना त्रिपाठी की वापसी होगी या नहीं, इस पर उन्होंने कहा कि- दुर्भाग्यवश मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में मुन्ना भैया की वापसी नहीं होगी। लेकिन कुछ दिलचस्प होने वाला है, जिससे मुन्ना भैया के फैंस के जीवन में वो वापसी करते हुए नजर आएंगे। जिससे अब इन सब सवालों पर से पर्दा उठ चुका है कि मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया (Mirzapur Season 3 Munna Bhaiya Back) की वापसी नहीं होगी लेकिन मेकर्स शो में मुन्ना भैया से संबंधित कुछ तो दिलचस्प लेकर आने वाले है।

मिर्जापुर सीजन 3 कब आएगा (Mirzapur Season 3 Release Date)-

मिर्जापुर सीजन 3 कब रिलीज (Mirzapur Season 3 Kab Aayega) होगा, इसको लेकर भी अभी तक मेकर्स द्वारा किसी प्रकार का अनाउंसमेंट नहीं किया गया है लेकिन खबरों कि माने तो मिर्जापुर सीजन 3 इस साल गर्मी के महीने में यानि मई या जून तक अमेजन प्राइम वीडियों पर रिलीज हो सकता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story