×

Mirzapur Season 3 के बाद नहीं आएगा इसका चौथा सीजन! जानें वजह

Mirzapur Season 3: हाल ही में मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' का टीजर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से इस सीरीज को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 March 2024 4:50 AM GMT
Mirzapur Season 3
X

Mirzapur Season 3 (Image Credit: Social Media)

Mirzapur Season 3: 'मिर्जापुर' भारत की एक ऐसी वेब सीरीज रही है, जो ओटीटी के लिए एक बड़ा ब्रेक साबित हुई है। इस सीरीज के अब तक दो पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वहीं इन दिनों सीरीज के तीसरे पार्ट को लेकर काफी चर्चा है। हाल ही में 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur Season 3) की पहली झलक दर्शकों को देखने को मिली थी, जिसके बाद से फैंस पहले से भी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं और सीरीज की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या इसके तीसरे पार्ट के बाद इसका चौथा पार्ट भी बनाया जाएगा या नहीं? आइए जानते हैं हमारी इस रिपोर्ट में...

मिर्जापुर के दोनों सीजन रहे ब्लॉकबस्टर (Mirzapur Season 1 and 2)

जैसा कि हमने आपको बताया कि मिर्जापुर के अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं। दोनों सीजन की कहानी जबरदस्त थी और दर्शकों ने खूब पसंद की थी। दूसरे सीजन में मुन्ना त्रिपाठी ने गुड्डू की बीवी, बच्चे और भाई की हत्या कर दी थी। इस गोलीकांड में अगर बचे तो सिर्फ गुड्डू पंडित, उनकी बहन डिंपी और बबलू की गर्लफ्रेंड गोलू। अब इसके आगे की कहानी तीसरे पार्ट में दिखाई जाएगी। जहां गुड्डू अपनी बीवी, बच्चे और भाई की हत्या का बदला लेता नजर आएगा। सीरीज के तीसरे पार्ट में और भी कई जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।


क्या 'मिर्जापुर' सीजन 4 नहीं बनेगा? (Mirzapur Season 3)

खबरों की मानें, तो बताया जा रहा है कि 'मिर्जापुर 3' इस सीरीज का आखिरी पार्ट हो सकता है। क्योंकि इसमें गुड्डू अपना बदला लेगा और कालीन भैया और उसके परिवार को खत्म कर देगा। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज का चौथा पार्ट नहीं बनाया जाएगा और तीसरे सीजन में इसकी कहानी खत्म कर दी जाएगी। हालांकि, इसको लेकर मेकर्स की तरह से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है और इस सीरीज का चौथा पार्ट बनाया जाएगा या नहीं ये तो तीसरे पार्ट के रिलीज होने के बाद पता चलेगा।


कब रिलीज होगा 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur Season 3 Release Date)

फिलहाल, प्राइम वीडियो की तरफ से 'मिर्जापुर 3' की पहली झलक दर्शकों को देखने को मिली है। हालांकि, सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं किया गया है। लेकिन खबरों की मानें, तो 'मिर्जापुर 3' इसी साल यानी 2024 में रिलीज की जाएगी और बहुत जल्द मेकर्स की रिलीज डेट (Mirzapur Season 3 Release Date and Time) का ऐलान भी करने वाले हैं।


'मिर्जापुर सीजन 3' की स्टारकास्ट (Mirzapur Season 3 Cast)

बता दें कि पहले की तरह ही इस बार भी 'मिर्जापुर 3' प्राइम वीडियो (Mirzapur Season 3 Release Date Amazon Prime) पर रिलीज की जाएगी। सीरीज में पंकज त्रिपाठी के अलावा दिव्येंदु शर्मा, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और ईशा तलवार अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story