TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur Season 3 से मुन्ना भैया हुए बाहर, वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

Mirzapur Season 3: हाल ही में, 'मिर्जापुर 3' की पहली झलक देखने को मिली थी। अब इस बीच सीरीज को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 March 2024 9:04 AM GMT
Mirzapur Season 3
X

Mirzapur Season 3 (Image Credit: Social Media)

Mirzapur Season 3: हाल ही में, अमेजन प्राइम वीडियो ने साल 2024 में रिलीज होने वाली 70 फिल्मों और वेब सीरीज की घोषणा की थी, जिनमें से एक 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन भी है। इस घोषणा के बाद से फैंस 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं। जाहिर है 'मिर्जापुर' के दो सीजन काफी हिट रहे थे और दूसरे सीजन के आगे की कहानी क्या होगी ये जानने का इंतजार हर कोई कर रहा है, लेकिन इस बीच सीरीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें यह बताया जा रहा है कि 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में इस बार मुन्ना भैया नहीं होंगे। जी हां...तीसरे सीजन में केवल मुन्ना भैया के पुराने फुटेज ही दिखाए जाएंगे। आइए जानते हैं आखिर तीसरे सीजन से मुन्ना भैया को क्यों बाहर किया गया है?

'मिर्जापुर 3' में नहीं होंगे मुन्ना भैया (Munna Tripathi in Mirzapur 3)

दरअसल, अमेजन प्राइम वीडियो ने 'मिर्जापुर 3' की घोषणा करते हुए सीरीज की फर्स्ट फुटेज दर्शकों को दिखाई थी, जिसमें सीरीज के सभी मुख्य कलाकार पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, ईशा तलवार समेत ‘मिर्जापुर’ के अन्य किरदार भी दिखाए गए, लेकिन मुन्ना भैया की झलक इसमें देखने को नहीं मिली। अब ऐसे में यह दावा किया जा रहा है कि तीसरे सीजन में मुन्ना भैया यानी एक्टर दिव्येंदु शर्मा नहीं होंगे। वहीं, लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक भी यही कहा जा रहा है कि इस बार दिव्येंदु शर्मा उर्फ मुन्ना भैया का भौकाल देखने को नहीं मिलेगा। खबरों के अनुसार, इस बार मुन्ना भैया का रोल नहीं है, दर्शकों को केवल पुराने दो सीजन के फ्लैशबैक वीडियो से ही काम चलाना होगा।


'मिर्जापुर 3' का टीजर मचा रहा धमाल (Mirzapur Season 3 Teaser)

जैसा कि हमने आपको बताया कि हाल ही में अमेजन प्राइम ने 'मिर्जापुर 3' की पहली झलक फैंस को दिखाई थी। इस पहली फुटेज में कालीन भैया कह रहे हैं, “भूल तो नहीं गए हमें?” कुछ पल के इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी का दमदार किरदार काफी प्रभावशाली लग रहा था। बता दें कि ‘मिर्जापुर’ के तीसरे पार्ट के लिए फैंस चार साल से इंतजार कर रहे थे। इसका पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज किया गया था और इसका दूसरा पार्ट साल 2020 में आया था। ये दोनों ही पार्ट ब्लॉकबस्टर रहे थे। वहीं अब चार साल बाद मेकर्स ने तीसरे पार्ट का ऐलान किया है।

कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur Season 3 Release Date)

फिलहाल, मेकर्स ने 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन की रिलीज डेट (Mirzapur 3 Release Date) का ऐलान नहीं किया है। हालांकि, यह तय है कि सीरीज को इसी साल यानी 2024 में अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। तीसरे पार्ट में एक बार फिर पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी और ईशा तलवार मुख्य भूमिका (Mirzapur Season 3 Cast) में नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story