Mirzapur Season 3 Review: मिर्जापुर 3 में बदल चुका है खेल, गद्दी पर दिखा नए दावेदारों का हक

Mirzapur Season 3 Review In Hindi: मिर्जापुर सीजन 3 प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है, चलिए जानते हैं कि इस बार क्या नया देखने को मिला है मिर्जापुर सीजन 3 में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 July 2024 9:47 PM GMT (Updated on: 5 July 2024 1:21 AM GMT)
Pankaj Tripathi  Mirzapur Season 3 Review In Hindi
X

 Mirzapur Season 3 Review In Hindi 

Mirzapur Season 3 Review: मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) इस साल की सबसे चर्चित वेब-सीरीज में से एक हैं। वेब-सीरीज के रिलीज डेट का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) की रिलीज डेट मेकर्स ने जारी कर दी हैं। मिर्जापुर 3 जुलाई के पहले हफ्ते यानि 5 जुलाई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके साथ ही मिर्जापुर सीजन 3 का एक टीजर भी मेकर्स ने जारी किया है। जिसमें मिर्जापुर 3 की एक छोटी-सी झलक दिखाई दी है। चलिए जानते हैं भौकाल मचाने वाली मिर्जापुर वेब-सीरीज में इस बार दर्शकों को क्या नया देखने को मिलने वाला है क्या है कहानी (Mirzapur Season 3 Story)

मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी क्या है? (Mirzapur Season 3 Story In Hindi)-

मिर्जापुर के तीसरे सीजन का आगाज हो चुका है। शेर, गीदड़ और लोमड़ी की कहानी में इस बार घायल शेर फिर से अपने साम्राज्य को वापस लेने आ चुका है। मिर्जापुर सीजन 3 में इस बार भौकाल मचने वाला है ये तो सबको पता है लेकिन लेकिन को ये नहीं पता है कि इस बार मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी में दर्शकों को क्या नया देखने को मिलने वाला है। मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी इस बार काफी मसालेदार होने वाली है। हर एक मोड़ पर दर्शकों को नया ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है।

जहाँ गुड्डू पंडित और गोलू को लगता है कि कालीन भैया का साम्राज्य खत्म हो चुका है और मिर्जापुर की गद्दी पर अब उनका अधिकार है। लेकिन वो इन सबसे अंजान है कि कालीन भैया अभी जिंदा है। वो इतनी आसानी से अपना साम्राज्य खत्म नहीं होने देंगे। मिर्जापुर सीजन 3 मे कालीन भैया का बदला तो देखने को ही मिलेगा। लेकिन इस बार कई सारे नए किरदारो की भी एंट्री हुई है। Mirzapur Season 3 में डिंपी और रॉबिन के रोमांंस के साथ कहानी में रोमांच देखने को मिलेगा।

तो वहीं गुड्डी भैया अपनी बहन के प्यार का भूत उतारने के लिए रॉबिन को धमकी देते हैं। लेकिन इन दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका है। और इस बार रॉबिन और डिंपी का प्यार Mirzapur Season 3 की कहानी में एक अलग ही ट्वीट लाने वाला है।

तो वहीं गुड्डू भैया और गोलू की जोड़ी भी इस बार अलग ही खेल खेलती हुई नजर आने वाली है। इसके साथ ही मुन्ना भैया की मौत के बाद उनकी पत्नी माधुरी यादव त्रिपाठी सत्ता संभालते हुए नजर आएंगी। तो वहीं वो कोशिश करेंगी कि मुन्ना भैया की मौत का बदला लिया जाए। और मिर्जापुर से गुंडा-गर्दी का अंत किया जाएगा। इसके अलावा बीना भाभी दुश्मनों के साथ मिलकर कहानी में एक नया मोड़ लाने को तैयार हैं। मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में इस बार मुन्ना जूनियर की कहानी भी देखने को मिलने वाली है। मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में आपको इस बार मारधाड़, खून-खराबे के साथ ही साथ कई सारे अमेजिंग ट्वीस्ट देखने को मिलने वाले हैं। मिर्जापुर सीजन 3 की पूरी कहानी जानने के लिए आपको प्राइम वीडियो पर जाकर Mirzapur Season 3 के सारे एपिसोड देखने होंगे।

मिर्जापुर सीजन 3 रिव्यू (Mirzapur Season 3 Review In Hindi)-

मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) प्राइम वीडियो की आजतक की सबसे ज्यादा खतरनाक क्राइम-एक्शन सीरीज है। इसके दो सीजन को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। तो वहीं दर्शकों को मिर्जापुर के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था। अब जाकर दर्शकों का ये इंतजार खत्म हो चुका है और मिर्जापुर सीजन 3 प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। मिर्जापुर 3 में ना केवल गुड्डू पंडित और कालीन भैया की कहानी को दिखाया गया है। अपितु इस बार कई सारे नए कलाकारों की कहानियों को Mirzapur Season 3 में दिखाया गया है।

मिर्जापुर सीजन 3 में राजनीति, गुंडा-गर्दी, खून-खराबा हर एक चीज दर्शकों को देखने को मिला है। जिस तरह से मिर्जापुर सीजन 3 से लोगों को उम्मीदे थी, उन उम्मीदों पर मिर्जापुर सीजन 3 उतनी खरी नही उतरी है। हर बार की तुलना में इस बार Mirzapur Season 3 में मेकर्स ने पहले ही अपेक्षा भौकाल वाले सीन भी और वॉयलेंस कम दिखाया है. पंकज त्रिपाठी से लेकर हर एक किरदार ने मिर्जापुर 3 में बेहतरीन तरीके से अपने किरदार को निभाया है। मिर्जापुर के कलाकारों की जीतनी तारीफ की जाए कम ही होगी। लेकिन मुन्ना भैया की कमी काफी खाली है और वही इस बार कालीन भैया को स्क्रीन पर कम दिखाया गया है.

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story