Mirzapur Season 3: मिर्जापुर 3 की स्टोरी रिलीज से पहले ही हुई लीक

Mirzapur Season 3 Story In Hindi: मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट के साथ ही साथ इसकी कहानी में लीक हो गई है, चलिए जानते हैं कि इस बार मिर्जापुर सीजन 3 में क्या होगा नया

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 Jun 2024 9:58 AM GMT (Updated on: 4 July 2024 12:52 PM GMT)
Mirzapur Season 3 Story In Hindi
X

Mirzapur Season 3 Story 

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) इस साल की सबसे चर्चित वेब-सीरीज में से एक हैं। वेब-सीरीज के रिलीज डेट का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) की रिलीज डेट मेकर्स ने जारी कर दी हैं। मिर्जापुर 3 जुलाई के पहले हफ्ते यानि 5 जुलाई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके साथ ही मिर्जापुर सीजन 3 का एक टीजर भी मेकर्स ने जारी किया है। जिसमें मिर्जापुर 3 की एक छोटी-सी झलक दिखाई दी है। तो वहीं अब दर्शकों को मिर्जापुर 3 के ट्रेलर का इंतजार है। चलिए जानते हैं भौकाच मचाने वाली मिर्जापुर वेब-सीरीज में इस बार दर्शकों को क्या नया देखने को मिलने वाला है क्या है कहानी (Mirzapur Season 3 Story)

मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी क्या है? (Mirzapur Season 3 Story In Hindi)-

मिर्जापुर के तीसरे सीजन का आगाज हो चुका है। शेर, गीदड़ और लोमड़ी की कहानी में इस बार घायल शेर फिर से अपने साम्राज्य को वापस लेने आ चुका है। मिर्जापुर सीजन 3 में इस बार भौकाल मचने वाला है ये तो सबको पता है लेकिन लेकिन को ये नहीं पता है कि इस बार मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी में दर्शकों को क्या नया देखने को मिलने वाला है। मिर्जापुर सीजन 3 की कहानी इस बार काफी मसालेदार होने वाली है। हर एक मोड़ पर दर्शकों को नया ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है।

जहाँ गुड्डू पंडित और गोलू को लगता है कि कालीन भैया का साम्राज्य खत्म हो चुका है और मिर्जापुर की गद्दी पर अब उनका अधिकार है। लेकिन वो इन सबसे अंजान है कि कालीन भैया अभी जिंदा है। वो इतनी आसानी से अपना साम्राज्य खत्म नहीं होने देंगे। मिर्जापुर सीजन 3 मे कालीन भैया का बदला तो देखने को ही मिलेगा। लेकिन इस बार कई सारे नए किरदारो की भी एंट्री हुई है। Mirzapur Season 3 में डिंपी और रॉबिन के रोमांंस के साथ कहानी में रोमांच देखने को मिलेगा।

तो वहीं गुड्डी भैया अपनी बहन के प्यार का भूत उतारने के लिए रॉबिन को धमकी देते हैं। लेकिन इन दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका है। और इस बार रॉबिन और डिंपी का प्यार Mirzapur Season 3 की कहानी में एक अलग ही ट्वीट लाने वाला है।

तो वहीं गुड्डू भैया और गोलू की जोड़ी भी इस बार अलग ही खेल खेलती हुई नजर आएगी। इसके साथ ही मुन्ना भैया की मौत के बाद उनकी पत्नी माधुरी यादव त्रिपाठी सत्ता संभालते हुए नजर आएंगी। तो वहीं वो कोशिश करेंगी कि मुन्ना भैया की मौत का बदला लिया जाए। इसके अलावा बीना भाभी दुश्मनों के साथ मिलकर कहानी में एक नया मोड़ लाने को तैयार हैं।

मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में इस बार मुन्ना जूनियर की कहानी भी दिखायी जा सकती है। मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में आपको इस बार मारधाड़, खून-खराबे के साथ ही साथ कई सारे अमेजिंग ट्वीस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

मिर्जापुर सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज (Mirzapur Season 3 Trailer Release Date And Time In Hindi)-

मिर्जापुर सीजन 3 को पहली बार Prime Video द्वारा 2018 में लॉन्च किया गया था। जिसके बाद एक्सपर्ट ने अंदाजा लगा दिया कि Mirzapur Web Series एक धमाकेदार वेब-सीरीज बनने वाली है। पंकज त्रिपाठी, रश्किा दुग्गल, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, विजय वर्मा और अन्य स्टार की एक एक्शन थ्रिलर वेब-सीरीज है। तो वहीं मिर्जापुर वेब-सीरीज का दूसरा सीजन 2021 में लॉच किया था। जो कि अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़ गया था। जिसका इंतजार दर्शकों को लंबे समय था। अब जाकर मेकर्स ने मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट का अनॉउंसमेंट कर दिया हैं। जिन सवालों का जवाब Mirzapur Season 3 Web Series में मिलने वाला हैं।

मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार हुआ खत्म आज प्राइम वीडियो ने बता दिया की मिर्जापुर सीजन 3 अगले महीने यानि 5 जुलाई 2024 (Mirzapur Season 3 Release Date) को Prime Video पर रिलीज होगी। तो वहीं मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट के बाद अब दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 3 के ट्रेलर का इंतजार हैं। बता दे कि Mirzapur Season 3 का ट्रेलर (Mirzapur Season 3 Trailer) जून के आखिरी हफ्ते रिलीज किया जाएगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story