×

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर के दोनो सीजन में मुन्ना भैया ने छापे इतने नोट, सुन उड़ जाएंगे आपके होश

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर सीजन 3 का तो सबको इंतजार है, लेकिन क्या आपको मिर्जापुर के मुन्ना भैया की पर एपिसोड फीस पता है, नहीं तो चलिए बताते है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 March 2024 6:30 AM GMT
Mirzapur Season 3
X

Mirzapur Season 3 Update

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर के मुन्ना भैया (Munna Bhaiya) को कौन नहीं जानता है। जब भी लोगो को मिर्जापुर वेब-सीरीज की याद आती है। तो कालीन भैया व गुड्डू पंडित के साथ-साथ मुन्ना भैया के करिदार को लोग बखूबी पसंद करते है। मिर्जापुर के पहले व दूसरे सीजन में अपने बेहतरीन डायलाग व अभिनय से मुन्ना भैया (Munna Bhaiya) ने एक अलग ही लोगो के दिलों में पहचान बना ली है। कई लोग तो मिर्जापुर (Mirzapur 3)सिर्फ इसलिए भी देखते है क्योकि उनको मुन्ना भैया का किरदार काफी पसंद आता है। जो कि बेबाक व धाकड़ है, जो किसी के आगे झुकना पसंद नहीं करता है। मुन्ना भईया के फेमस डायलॉग (Munna Bhaiya Dialogue) आज भी लोगो के जुबां पर सुनने को मिलते है। लाल फूल, पीला फूल मुन्ना भैया ब्यूटीफूल ऐसे ही नहीं कहते लोग, मुन्ना भैया की एक्टिंग में इतना दम है कि मेकर्स उनको पर एपिसोड के लाखो करते है,चार्ज

मिर्जापुर के मुन्ना भैया पर एपिसोड के लेते है, लाखों रूपए (Mirzapur Munna Bhaiya Fees)-


मिर्जापुर के मुन्ना भैया का फेमस डायलॉग- Abe Padhai Likhai Mai Dhyan Lagao IAS-YAS Bano. सबको पढ़ने लिखने और आईएएस बनने को कहने वाले दिव्युेंदु (Munna Bhaiya Real Name) यानि मुन्ना भैया ने मिर्जापुर के हर एक सीजन में बिना IAS बने इतना नोट छाप लिया है कि जिसे सुन उड़ जाएंगे आपके होश, मिर्जापुर में मुन्ना भैया ने अपने किरदार को बखूबी से निभाया है। यही वजह है, कि दर्शको को सीजन 3 में मुन्ना भैया की वापसी होगी की नहीं इस सवाल के जवाब का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन आज हम बात करने जा रहे है, मुन्ना भैया यानि दिव्युेंदु ने मिर्जारपुर के लिए कितना चार्ज किया। बता दे कि मुन्ना भैया ने मिर्जापुर के पहले सीजन के लिए हर एक एपिसोड का 1 लाख चार्ज किया था। जिसमें कुल 9 एपिसोड (Mirzapur Season 1 Episode) थे। जिसकी वजह से दिव्युेंदु यानि मुन्ना भैया को मिर्जापुर सीजन 1 के लिए कुल 9 लाख रूपए मिले थे।

तो वहीं मिर्जापुर के सीजन 2 (Mirzapur Season 2 Episode) के लिए मुन्ना भैया ने पर एपिसोड के 5 लाख रूपए चार्ज किए थे और उस सीजन में कुल 10 एपिसोड थे। जिसकी वजह से मुन्ना भैया को कुल 50 लाख रूपए मिले थे। सीजन 3 में मुन्ना भैया को कितना मिलेगा इसका पता तो तभी चलेगा जब सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Full Episode) में मुन्ना भैया की वापसी होगी। क्योकि सीजन 2 में दिखाया गया था कि मुन्ना भैया की मौत हो जाती है।

मिर्जापुर सीजन 3 अपडेट (Mirzapur Season 3 Update)-


मिर्जापुर सीजन 3 का आगाज हो चुका है। Amazon Prime Video ने मिर्जापुर 3(Mirzapur Season 3 Teaser) की पहली झलक दर्शको को दिखा दी है। जिसकी वजह से क्लियर हो गया है कि मिर्जापुर का तीसरा सीजन जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है। मिर्जापुर का सीजन 3 और भी धमाकेदार होगा क्योकि गुड्डू पंडित यानि अली फैजल ने प्राइम वीडियो के कार्यक्रम में कहा था कि इस बार मिर्जापुर सीजन 3 में और भी ज्यादा मिर्च-मसाला देखने को मिलेगा। इसलिए मिर्जापुर 3 का दर्शकों को काफी लंबा इंतजार करना पड़ा है। मिर्जापुर (Mirzapur 3 Update) से जुड़े अपडेट पाने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story