×

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर 3 का इंताजर हुआ खत्म, OTT रिलीज डेट कंफर्म, अब मचेगा भौकाल

Mirzapur Season 3 Release Date: मिर्जापुर सीजन 3 के OTT Platform पर रिलीज डेट को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है, जानिए मिर्जापुर सीजन 3 कब आएगी.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 April 2024 10:57 AM GMT (Updated on: 12 April 2024 11:38 AM GMT)
Mirzapur Season 3 Release Date
X

Mirzapur Season 3 Release Date

Mirzapur Season 3 Release Date: मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार इस साल हर किसी को है, यदि आप भी मिर्जापुर सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है और आपको अभी तक ये नहीं पता चला है कि मिर्जापुर सीजन 3 कब रिलीज होगा, तो आज हम आपके इस सवाल का जवाब देते है, Mirzapur Season 3 से जुड़े अपडेट का इंतजार हर दिन लोगो को रहता है क्योकि मिर्जापुर सीजन 2 (Mirzapur Season 2) अपने पीछे इतने सारे सवाल छोड़ गया है कि जिसका इंतजार हर एक Mirzapur Web Series को पसंद करने वाले दर्शको को है। मिर्जापुर का दूसरा सीजन 2020 में Amazon Prime Video पर आया था। जिसके 4 साल बाद अब जाकर मिर्जापुर सीजन 3 अमेजॉन प्राइम वीडियो (Mirzapur Season 3 Amazon Prime) पर जारी किया जाएगा। इस बार मिर्जापुर का पूरा खेल ही बदलने वाला है, जिसके बारे में जानकारी खुद अली फजल यानि गुड्डू पंडित ने किया है।

मिर्जापुर सीजन 3 कब रिलीज होगा (Mirzapur Season 3 Kab A Rahi Hai)

मिर्जापुर 2018 (Mirzapur Web Series) में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। इस वेब-सीरीज को दर्शकों ने इतना ज्यादा पसंद किया था कि इसके रिलीज के 2 साल बाद ही यानि 2020 में मिर्जापुर के दूसरे सीजन (Mirzapur Season 2) को रिलीज किया गया जोकि काफी ज्यादा दर्शकों द्वारा पसंद किया गया। इस वेब-सीरीज का अंत काफी ही भावात्मक तरीके से हुआ था। जिसमें सबसे बड़ा झटका दर्शको को मुन्ना भैया (Munna Bhaiya) यानि दिव्येंदु शर्मा की मौत से लगा था। जिनको गोलियों से भून दिया गया था।


जिसके बाद दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Release Date And Time) का बेसब्री से इंतजार था। मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Update) की पहली झलक प्राइम वीडियो द्वारा मुंबई में हुए कार्यक्रम में 19 मार्च 2024 को दर्शकों को दिखाई गई थी। कुछ ही सकेंड के टीजर ने दर्शको के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा दिया। जिसके बाद लगातार दर्शको को मिर्जापुर सीजन 3 के रिलीज डेट का इंतजार है। तो वहीं अब मिर्जापुर सीजन 3 के ओटोटी रिलीज डेट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके अनुसार मिर्जापुर सीजन 3 अप्रैल के अंत तक Amazon Prime Video पर रिलीज हो सकता है। लेकिन ये अभी मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Kab Aayega) को लेकर ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं है।

मिर्जापुस सीजन 3 अपडेट (Mirzapur Season 3 New Update)

मिर्जापुर के तीसरे सीजन को खास बनाने के लिए जबरदस्त तैयारियां की जा रही है, खबरों कि माने तो इस बार मिर्जापुर सीजन में भोजपूरी (Mirzapur Season 3 Story) का तड़का देखने को मिलेगा। इसके साथ ही मिर्जापुर सीजन 3 में 5 गानें (Mirzapur Season 3 Song) भी होंगे। जिसको गीतकार गिन्नी दीवान ने शायराना अंदाज में लिखा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story