×

Mirzapur Season 3 Update: क्या आप जानते हैं मिर्जापुर 3 के इन कैरेक्टर के बारे में

Mirzapur Season 3 Update: आज हम अपने इस आर्टिकल में "मिर्जापुर" सीरीज के लवर्स को पांच ऐसे कैरेक्टर के बारे में बताने वाले हैं, जिसके बारे में वे यकीनन नहीं जानते होंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jun 2024 1:21 PM GMT (Updated on: 17 Jun 2024 12:55 PM GMT)
Mirzapur 3
X

Mirzapur 3 (Photo- Social Media)

Mirzapur Season 3 Update: प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज "मिर्जापुर" के तीसरे सीजन का दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। "पंचायत" के बाद यदि किसी सीरीज को लेकर दर्शकों में क्रेज है तो वह "मिर्जापुर" ही है। जी हां! जुलाई महीने में इस सीरीज का प्रीमियर होने वाला है और दर्शकों ने तो अभी से उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है। आज हम अपने इस आर्टिकल में "मिर्जापुर" सीरीज के लवर्स को पांच ऐसे कैरेक्टर के बारे में बताने वाले हैं, जिसके बारे में वे यकीनन नहीं जानते होंगे।

मिर्जापुर के 5 किरदार हैं सबसे खास (Mirzapur 3 Character)

"मिर्जापुर 3" का प्रीमियर 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर होगा, दर्शकों के बीच सीरीज को लेकर जो क्रेज बना हुआ है वह देखते बन रहा है। बता दें कि इस सीरीज का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। आइए आपको मिर्जापुर के 5 ऐसे किरदारों के बारे में बताते हैं, जो खूब सुर्खियां बटोरते हैं।


दिव्येंदु शर्मा

"मिर्जापुर 3" का इंतजार अब ऑलमोस्ट खत्म होने वाला है, लगभग चार साल के लंबे इंतजार के बाद "मिर्जापुर" का तीसरा सीजन लौट रहा है। जाहिर है कि इसके तीसरे सीजन में बहुत कुछ नया होगा, वहीं "मिर्जापुर" का मुन्ना भैया का किरदार तो आप सभी को याद ही होगा, लेकिन दुख की बात यह है कि इस बार मुन्ना भैया यानी कि अभिनेता दिव्येंदु शर्मा "मिर्जापुर" में नजर नहीं आएंगे, उन्होंने बहुत पहले ही इसकी पुष्टि कर दी थी। दिव्येंदु शर्मा इतनी बुरी तरह से मुन्ना भैया के किरदार में घुस गए थे कि उसका असर उनकी पर्सनल लाइफ पर भी पड़ने लगा था, इस वजह से इस बार दिव्येंदु शर्मा नजर नहीं आएंगे।

पंकज त्रिपाठी

"मिर्जापुर 3" का एक और सबसे फेमस किरदार कालीन भैया का है। कालीन भैया का किरदार पंकज त्रिपाठी ने निभाया है। कालीन भैया के किरदार में पंकज त्रिपाठी को रातों रात पॉपुलैरिटी मिली थी। वहीं सीजन 3 की बात करें तो कालीन भैया के रूप में पंकज त्रिपाठी दहाड़ मारने को तैयार हैं। वहीं दिलचस्प बात तो यह भी है कि अक्सर पॉजिटिव किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने इसी सीरीज में नेगेटिव किरदार निभाया है।


अली फजल

"मिर्जापुर" का एक और सबसे अधिक फेमस किरदार गुड्डू भैया का है, जिसे बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने अदा किया है। गुड्डू भैया के किरदार में अली फजल का कोई जवाब नहीं है। हर आने वाले सीजन के साथ ही दर्शकों की एक्सपेक्टेशन भी बढ़ती जाती है, वहीं गुड्डू पंडित के किरदार की बात करें तो सीजन 3 में अली फजल को काफी मशक्कत करनी पड़ी, क्योंकि यह पहले से बेहद चैलेंजिंग हो गया था।

रसिका दुग्गल

अभिनेत्री रसिका दुग्गल में "मिर्जापुर" में बीना त्रिपाठी का किरदार निभाया है, पिछले दोनों सीजन में बिना त्रिपाठी के रूप में रसिका दुग्गल को बहुत पसंद किया गया, वहीं इस सीजन में रसिका दुग्गल का किरदार बेहद पॉवरफुल होने वाला है। वह अपने बेटे को मिर्जापुर की गद्दी दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाती नजर आएंगी।

गजगामिनी गुप्ता

जब भी "मिर्जापुर" सीरीज की बात होती है तो अभिनेत्री गजगामिनी की चर्चा जरूर होती है। अभिनेत्री गजगामिमी ने सीरीज में गोलू का किरदार निभाया है। गजगामिनी गुप्ता ने सीरीज में गोलू का किरदार निभाकर खूब वाहवाही लूटी थी, वहीं अब कहा जा रहा है कि इस सीजन में गोलू के किरदार में गजगामिनी धुआंधार गोली चलाने वाली हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story