Mirzapur Season 4 Story: मिर्जापुर सीजन 4 के रिलीज से पहले ही कहानी पता चल गई

Mirzapur Season 4 Story: मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज हो चुका है, जोकि अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया है, अब दर्शको को मिर्जापुर 4 का इंतजार है, जानिए कब आएगा और इसकी कहानी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 July 2024 10:44 AM GMT (Updated on: 10 July 2024 1:37 PM GMT)
Mirzapur Season 4 Story: मिर्जापुर सीजन 4 के रिलीज से पहले ही कहानी पता चल गई
X

Mirzapur Season 4 Release Date Update: पंकज त्रिपाठी, अली फजल की मिर्जापुर सीजन 3 प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है। यदि आपको लगता है कि Mirzapur की कहानी Mirzapur Season 3 पर ही खत्म हो जाएगी, तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि मिर्जापुर सीजन 4 को लेकर खबरे सामने आ गई है। बता दे कि मिर्जापुर अमेजान प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब-सीरीज में से एक है। इसके हर एक सीजन को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। जिसके बाद मिर्जापुर का लगातार अभी तक 3 सीजन आ चुका है। अब दर्शकों को Mirzapur Season 4 का इंतजार है। क्योंकि मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़ गया है। जिसका जवाब दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 4 में मिलने वाला है। चलिए जानते हैं, Mirzapur Season 4 से जुड़ा अपडेट

मिर्जापुर सीजन 4 कब आएगी (Mirzapur Season 4 Release Date In Hindi)-

यदि आप मिर्जापुर सीजन 4 सुन रहे है तो हम बता दे कि ये खबर एकदम सही है क्योकि बीना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने हाल ही में एक साक्षात्कार में मिर्ज़ापुर 4 (Mirzapur Season 4) के आगमन की तरफ इशारा किया है। रसिका दुग्गल ने एक इंटरव्यू में बताया की मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) के बाद मिर्जापुर सीजन 4 (Mirzapur Season 4) के लिए तैयार रहिए, जिससे साफ होता है कि मिर्जापुर सीजन 3 के बाद मिर्जापुर का चौथा सीजन आएगा। लेकिन मिर्जापुर सीजन 4 कब रिलीज होगा और इस सीजन में क्या नया देखने को मिलेगा अभी तक इस पर से मेकर्स द्वारा पर्दा नहीं उठाया गया है। लेकिन जिस तरह से मिर्जापुर के मेकर्स Mirzapur Web Series को रिलीज करने में 2 से 4 साल का समय लेते हैं। उसे देखते हुए ये कह सकते हैं कि मिर्जापुर सीजन 4 (Mirzapur Season 4) 2026 तक फ्लोर पर आ सकती है।

मिर्जापुर सीजन 4 की कहानी क्या होगी (Mirzapur Season 4 Story Update In Hindi)-

यदि आप सोच रहे है कि मिर्जापुर एक्शन थ्रिलर वेब-सीरीज का ये अंत है तो आप गलत है। बता दे कि मिर्जापुर के तीसरे सीजन के बाद चौथा सीजन आने को तैयार है और इस सीजन को ही मिर्जापुर वेब-सीरीज का आखिरी सीजन बताया जा रहा है। जैसा कि सभी ने Mirzapur Season 3 देख लिया है। अब वो जानना चाहते हैं कि मिर्जापुर सीजन 4 (Mirzapur Season 4) की कहानी क्या होगी। बता दे कि मिर्जापुर सीजन 3 के अंत में दिखाया गया था कि कैसे शरद और त्यागी कालीन भैया को गुड्डू और गोलू से बचाकर रखते हैं। लेकिन शरद जिसकी दोस्ती मुन्ना की पत्नी माधुरी से हो जाती है। जोकि सीएम बन जाती हैं और मिर्जापुर में गुंडागर्दी खत्म करना चाहती है। इसके साथ ही गुड्डू से मुन्ना की मौत का बदला लेना चाहती है। उनको पता चल जाता है कि कालीन भैया जिंदा हैं और वो शरद से कहती है कि उनको कालीन भैया से मिलाए जिसके बाद शरद कालीन भैया यानि पंकज त्रिपाठी से उनकी बहू को मिलवाते हैं। जहाँ पर दोनों के बीच में कुछ बातचीत होती है।

जो कालीन भैया कल को शरद को मिर्जापुर की गद्दी पर बैठाने वाले थे। वो अचानक से सारा गेम पलट देते हैं, जब सारे बाहुबली की मिटिंग में कालीन भैया की एंट्री होती तो सब मिर्जापुर के नए बाहुबली की बात ही करते हैं कि कालीन भैया सबको मार देते हैं। जिसमें शरद, छोटा त्यागी सब मौजूद होते हैं, तो वहीं रॉबिन को मारकर जेल में बंद गुड्डू भैया के पास जब कालीन भैया पहुँचते हैं, तबतक त्यागी की गिरफ्त से आजाद गोलू गुड्डू को रिहा करा लेती है। जहाँ पर कालीन भैया को दंग रह जाते हैं कि गुड्डू भागा कैसे अब Mirzapur Season 4 में इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी। कि क्या मिर्जापुर में गुंडा-गर्दी खत्म हो जाएगी। या फिर मिर्जापुर की गद्दी पर कोई और राज्य करेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story