×

Mirzapur Season 4 : मिर्जापुर सीजन 3 के रिलीज से पहले मिर्जापुर सीजन 4 का हुआ ऐलान

Mirzapur Season 4 Release Date: मिर्जापुर सीजन 3 अभी रिलीज भी नहीं हुई है, कि मिर्जापुर सीजन 4 को लेकर अपडेट सामने आ गई है, जानिए कब होगा रिलीज

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 5 April 2024 7:34 AM GMT (Updated on: 8 April 2024 7:51 AM GMT)
Mirzapur Season 4 Release Date
X

Mirzapur Season 4

Mirzapur Season 4 Release Date: पंकज त्रिपाठी, अली फजल की मिर्जापुर सीजन 3 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स ने अभी तक मिर्जापुर सीजन 3 के रिलीज डेट व टीजर पर से पर्दा नहीं उठाया है। तबतक मिर्जापुर सीजन 4 को लेकर खबरे सामने आ गई है। बता दे कि मिर्जापुर अमेजान प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब-सीरीज में से एक है। इसके हर एक सीजन को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। जिसके बाद मिर्जापुर का लगातार अभी तक 2 सीजन आ चुका है। अब दर्शकों को Mirzapur Season 3 का इंतजार है। जिसको लेकर 19 मार्च 2024 को Amazon Prime Video द्वारा घोषणा कर दी गई है। और इसके साथ ही Mirzapur Season 3 की एक झलक भी मेकर्स ने दर्शकों के सामने पेश की है। तो वहीं अब मिर्जापुर सीजन 3 से पहले Mirzapur Season 4 के बारे में ताजा अपडेट सामने आई है।

मिर्जापुर सीजन 4 कब आएगी (Mirzapur Season 4 Release Date)-


यदि आप मिर्जापुर सीजन 4 सुन रहे है तो हम बता दे कि ये खबर एकदम सही है क्योकि बीना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने हाल ही में एक साक्षात्कार में मिर्ज़ापुर 4 (Mirzapur Season 4) के आगमन की तरफ इशारा किया है। रसिका दुग्गल ने एक इंटरव्यू में बताया की मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) के बाद मिर्जापुर सीजन 4 (Mirzapur Season 4) के लिए तैयार रहिए, जिससे साफ होता है कि मिर्जापुर सीजन 3 के बाद मिर्जापुर का चौथा सीजन आएगा। लेकिन मिर्जापुर सीजन 4 कब रिलीज होगा और इस सीजन में क्या नया देखने को मिलेगा अभी तक इस पर से मेकर्स द्वारा पर्दा नहीं उठाया गया है।

मिर्जापुर सीजन 4 होगा आखिरी सीजन (Mirzapur Season 4 Update)-

यदि आप सोच रहे है कि मिर्जापुर एक्शन थ्रिलर वेब-सीरीज का ये अंत है तो आप गलत है। बता दे कि मिर्जापुर के तीसरे सीजन के बाद चौथा सीजन आने को तैयार है और इस सीजन को ही मिर्जापुर वेब-सीरीज का आखिरी सीजन बताया जा रहा है। मिर्जापुर सीजन 2 (Mirzapur Season2) में गुड्डु भैया अपने परिवार के विनाश के लिए दिव्येंदु शर्मा द्वारा अभिनीत मुन्ना को खत्म करके बदला लेना चाहते है अब मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में इसके आगे की कहानी बताई जाएगी।

मिर्जापुर सीजन 3 कब आएगा (Mirzapur Season 3 Release Date)-

मिर्जापुर सीजन 3 को गुरमीत सिंह और आनंद अय्यैर ने डायरेक्ट किया है अभी तक मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Amazon Prime) कब आएगा इसपर से पूरी तरह से तो पर्दा नहीं उठा है लेकिन खबरों कि माने तो मिर्जापुर का तीसरा सीजन जून या जुलाई 2024 (Mirzapur Season 3 Release Date And Time) तक अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया जाएगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story