×

Mission Majnu: सिद्धार्थ मल्होत्रा की Mission Majnu का इंतजार खत्म, सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म देखें कहां और कब होगी रिलीज

Mission Majnu release date: बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की अपकमिंग मूवी मिशन मजनू 19 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

Anjali Soni
Published on: 19 Jan 2023 8:07 AM GMT (Updated on: 19 Jan 2023 8:08 AM GMT)
Mission Majnu movie release
X

Mission Majnu (Image: Social Media)

Mission Majnu release date: बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की अपकमिंग मूवी मिशन मजनू जल्द रिलीज होने जा रही है। बता दें पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म को लेकर चर्चे हो रहे थे। सिद्धार्थ इस फिल्म में एक जासूस का किरदार निभाते नजर आएंगे जो अपने वतन के लिए पाकिस्तान जाएगा। इन दिनों दोनों ही एक्टर अपने इस अपकमिंग फिल्म को लेकर प्रमोशन करते नजर आए। सिद्धार्थ की पिछली रिलीज फिल्म 'थैंक गॉड' सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में उनको इस फिल्म से काफी उम्मीद हैं। तो आइए जानते हैं मिशन मजनू रिलीज डेट, कास्ट, ट्रेलर आदि सब कुछ।

कब रिलीज होगी मिशन मजनू

मिशन मजनू' (Mission Manju) फिल्म सिनेमाघर की जगह सीधे ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को फैंस Netflix पर देख सकते हैं। इस फिल्म से सिद्धार्थ के कई लुक सामने आ चुके हैं। वहीं मिशन मजनू फिल्म 19 जनवरी 2023 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

मिशन मजनू स्टार कास्ट

मिशन मजनू फिल्म में लीड रोल में बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।


साथ ही इस फिल्म में परमीत शेट्टी, कुमुद मिश्रा, शारिब हाशमी, शिशिर शर्मा, जाकिर हुसैन आदि कलाकार भी नजर आएंगे।

मिशन मजनू का ट्रेलर

मिशन मजनू ट्रेलर में सिद्धार्थ एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आए थे जो पाकिस्तान किसी मिशन पर जाता है। वहीं रश्मिका मंदाना पाकिस्तानी लड़की के किरदार में नजर आई थी। दरअसल फिल्म के ट्रेलर को दशर्कों का खूब प्यार मिला और अब जाकर फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है।

OTT पर होगी रिलीज

दरअसल फिल्म के मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर इस हफ्ते बड़ा धमाका करने के लिए तैयारी कर ली है। बता दें कि 'मिशन मजनू' फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे फैंस को अब खुशखबरी मिलने वाली है। कल यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। 'मिशन मजनू' को 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ सिद्धार्थ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में इस रोमांस के अलावा जबरदस्त तरीके से एक्शन का तड़का भी लगाया गया है। वहीं दोनों एक्टर भी अपनी इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story