×

रेप केस के चलते मिथुन के बेटे की शादी कैंसिल, जानें पूरा मामला

Charu Khare
Published on: 8 July 2018 4:34 AM GMT
रेप केस के चलते मिथुन के बेटे की शादी कैंसिल, जानें पूरा मामला
X

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रबर्ती के बेटे महाक्षय और पत्नी योगिता बाली को यहां एक अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी। दोनों पर दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। विशेष न्यायाधीश आशुतोष कुमार ने दोनों को एक लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि की दो जमानत जमा करने के लिए कहा और उन्हें जमानत दे दी।

Image result for mithun with sonअदालत ने उन्हें निर्देश दिया कि वे सबूतों के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे और न तो गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे, और इसके साथ ही जब भी जरूरत पड़ेगी वे जांच में शामिल होंगे और जांच एजेंसी को जांच में सहयोग करेंगे।

बता दें कि तमिलनाडु के नीलगिरि जिले में स्थित ऊटी में मिथुन के पॉश होटल में महाक्षय की मदालसा शर्मा से शादी होनी थी। लेकिन जांच टीम के यहां पहुंचने पर शादी कैंसिल कर दी गई। समारोह स्थल से मदालसा का परिवार भी वापस लौट गया।

Image result for mithun son and his wifeउल्लेखनीय है कि एक महिला ने आरोप लगाया है कि महाक्षय ने उसे शादी का झांसा देकर उसे धोखा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने आरोप लगाया कि जब वह गर्भवती हो गई, तब उन्होंने उसे एक दवा दे दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया।

Image result for mithun with sonमहिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि योगिता ने उसे धमकी दी थी कि यदि उसने महाक्षय से अपना रिश्ता जारी रखा तो उसे उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story