×

MMS Leak: एमएमएस लीक होने की वजह से हुआ इस भोजपुरी एक्ट्रेस का करियर बर्बाद, बोलीं 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश की गई है'

MMS Leak: ऐसी कई भोजपुरी एक्ट्रेसस रही हैं जिनके निजी वीडियो पिछले दिनों वायरल हुए थे। इससे कुछ एक्ट्रेस के करियर पर बुरी तरह प्रभाव पड़ा। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं प्रियंका पंडित।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Feb 2023 3:40 AM GMT
MMS Leak
X

MMS Leaked Priyanka Pandit (Image Credit-Social Media)

MMS Leak: भोजपुरी इंडस्ट्री इस समय काफी पॉपुलर हुई है। वहीँ भोजपुरी स्टार्स ने भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। ऐसे में पॉपुलैरिटी के साथ-साथ कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हुईं हैं जिन्हे अक्सर बदनामी का सामना करना पड़ा। जहाँ कई भोजपुरी एक्ट्रेसस के फेक एमएमएस लीक का मामला प्रमुख है। वहीँ इन एक्ट्रेसस ने सामने आकर इस बात को भी साफ़ किया कि वीडियो में वो नहीं हैं लेकिन इससे कुछ एक्ट्रेस के करियर पर बुरी तरह प्रभाव पड़ा। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं प्रियंका पंडित। आइये जानते हैं कि कैसे एक फेक एमएमएस ने उनकी पूरी ज़िन्दगी को बदल दिया और इस समय अपना जीवन कैसे जी रहीं हैं।

एमएमएस लीक होने से हुआ एक्ट्रेस का करियर बर्बाद

भोजपुरी इंडस्ट्री की कई हस्तियां सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अक्सर फैंस के लिए दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहतीं हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित भी उनमें से एक हैं जो अक्सर फैंस के साथ आश्चर्यजनक तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती हैं। लेकिन पिछले साल एक्ट्रेस का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। तभी से उन्हें लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

Priyanka Pandit MMS Leaked (Image Credit-Social Media)

ऐसी कई भोजपुरी एक्ट्रेसस रही हैं जिनके निजी वीडियो पिछले दिनों वायरल हुए थे। कई लोग इन मामलों पर कोई कमेंट करना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन, प्रियंका इसे चुपचाप सहने वालों में से नहीं हैं। एक्ट्रेस का दावा है कि किसी ने सिर्फ उन्हें बदनाम करने के लिए उन वीडियो में उनका नाम जोड़ दिया। सोशल मीडिया पर उन्होंने कहा, 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश की गई है.' एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि इससे उनका करियर बर्बाद हो गया है।

Priyanka Pandit MMS Leaked (Image Credit-Social Media)

अभिनेत्री ने पहले ही कानूनी कदम उठा लिया है और पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करा दी है। प्रियंका ने चुप्पी तोड़ी और साफ कहा कि वायरल वीडियो में वो नहीं हैं। किसी ने उनकी छवि खराब करने के लिए ही ऐसा किया है।

Priyanka Pandit MMS Leaked (Image Credit-Social Media)

गौरतलब है कि प्रियंका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2013 में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ भोजपुरी फिल्म 'जीना तेरी गली में' से की थी। डेब्यू फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट न्यूकमर का अवॉर्ड भी मिला था।

Priyanka Pandit MMS Leaked (Image Credit-Social Media)

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका पंडित की झोली में 'दिल मत देना मेरी सौतन को', 'बेहनोई जी', 'मेरे प्यार को तुम भुला तो ना दोगे' और राजू सिंह के साथ 'पुलिसगिरी' जैसी कई फिल्में की हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story