×

MMS Leaked: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई, बोली- मंगेतर ने किया था प्राइवेट वायरल

Pakistani Actress: पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रिदा ने खुद के साथ घटी एक घटना का एक इंटरव्यू में बताया कि उनका प्राइवेट वीडियो उनके मंगेतर लीक किया था.

Alok Srivastava
Written By Alok Srivastava
Published on: 14 Nov 2022 5:20 PM GMT
Rida
X

Rida (Credit: Social Media)

MMS Leaked Viral: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने वाली कई एक्ट्रेस से आपने अक्सर सुना होगा कि उन्हें यहां तक पहुंचने के लिए किन किन हालात का सामना करना पड़ा. कई एक्ट्रेसेज़ से तो आपने यहां तक सुना होगा कि उन्हें कई डायरेक्टर या फिर प्रोड्यूसर्स के ज़रिए जिस्म के सौदे की बात सुनने को मिलती थी. कइयों के आपने MMS वगैरह की भी खबरें सुनी होंगी. एक ऐसा ही मामला सामने आया पाकिस्तान में. पाकिस्तानी एक्ट्रेस रिदा इस्फहानी ने अपने लीक्ड वीडियो को लेकर बड़ा खुलासा किया है. बड़ी बात यह है कि उनका प्राइवेट वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि उनके होने वाले पति ने वायरल किया था.

हालांकि मामला साल 2016 का है. इस साल उनका एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद रिदा को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था. उन दिनों वो सदमें थीं. ये बात कोई और नहीं बल्कि उन्होंने खुद खुलासा किया है. एक यूट्यूब शो के दौरान बातचीत करते हुए रिदा ने बताया कि उन्होंने कहा कि इस मसले को कई वर्ष गुज़र गए हैं लेकिन मैंने अभी तक कुछ नहीं बताया. लेकिन अब मैं बताना चाह रही हूं कि वो एक प्राइवेट चीज़ होती है जो हर इंसान की होती है. अगर इस तरह भरोसा तोड़ा जाए तो यह एक इंसान नहीं बल्कि पूरी इंसानियत का कत्ल है. इसे अल्लाह कभी माफ नहीं करेगा.

वीडियो लीक करने वाले शख्स के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने वह मेरा मंगेतर था. उस वक्त मेरे करियर की शुरुआत हुई थी. उन्होंने आगे बताया कि उनका मंगेतर एक डीओबी (डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी) थे, और उनकी तरफ से ही शादी का परपोज़ल आया था. हमने प्रोजेक्ट खत्म किया और हमारी मंगनी तकरीबन तीन साल रही. जिसके बाद मैं अमेरिका गई और इधर प्राइवेट वीडियो लीक कर दिया गया.

इस दौरान उन्होंने बताया कि मुझे बहुत से लोगों ने कहा था कि में प्रेस कांफ्रेंस करूं और उसको एक्सपोज़ करूं लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि यह मंगेतर की हरकत थी.

Alok Srivastava

Alok Srivastava

Next Story