Bhojpuri New Song: नेहा राज के गाने पे माही श्रीवास्तव ने लगाया ऐसा ठुमका, कि पूरे यूपी बिहार में मच गया हल्ला

Mahi Shrivastava New Song Release: एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना ली है। पवन सिंह के साथ "पुदीना" गाने से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू कर माही अब लगातार अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने में लगी हुई हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 April 2023 6:33 PM GMT
Mahi Shrivastava New Song Release: एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बना ली है। पवन सिंह के साथ "पुदीना" गाने से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू कर माही अब लगातार अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने में लगी हुई हैं। आज एक्ट्रेस का एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जिसका नाम "मोबाइल कूच देहे" है।

"मोबाइल कूच देहे" सॉन्ग में माही श्रीवास्तव ने लगाया जबरदस्त ठुमका

माही श्रीवास्तव का रिलीज हुआ गाना "मोबाइल कूच देहे" सामने आते ही छा गया है। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। माही श्रीवास्तव ने अपने जबरदस्त ठुमके से पूरे यूपी और बिहार के लोगों का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस की एनर्जी देखने लायक है।

नेहा राज ने दी गाने को आवाज

माही श्रीवास्तव पर फिल्माए गए गाने "मोबाइल कूच देहे" गाने को नेहा राज ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स अमरजीत यादव ने लिखे हैं म्यूजिक अभिषेक गुप्ता ने दिया है। वहीं इस गाने को भोजपुरिया ने डायरेक्ट किया है और गाने के कोरियोग्राफर गोल्डी एंड बॉबी हैं। माही श्रीवास्तव की परफॉर्मेंस और नेहा राज की आवाज ने गाने पर लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया है।

माही श्रीवास्तव के डांस के दीवाने हुए दर्शक

"मोबाइल कूच देहे" गाना वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने पर दर्शक खूब प्यार लुटा रहें हैं। यलो कलर के लहंगे और पिंक कलर की चोली पहने माही श्रीवास्तव कातिलाना डांस कर रहीं हैं जिसपर फैंस का दिल आ गया है। दर्शक गाने पर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story