×

मॉडल दिव्या पाहुजा के मामले में हुआ नया खुलासा, ये थी हत्या की असल वजह

Model Divya Pahuja Murder Case: गैंगस्टार संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा के मर्डर केस में एक नया खुलासा हुआ है। दिव्या की हत्या की असल वजह सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 Jan 2024 5:13 AM GMT
Model Divya Pahuja Murder Case
X

Model Divya Pahuja Murder Case (Image Credit: Social Media)

Model Divya Pahuja Murder Case: इन दिनों हरियाणा के गुरुग्राम में 27 साल की मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के मामले को लेकर बवाल मचा हुआ है। दरअसल, दिव्या की 3 जनवरी 2024 को देर रात एक होटल में हत्या कर दी गई। दिव्या पाहुजा पहले गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड थी, जिसका साल 2016 में एनकाउंटर कर दिया गया था और अब संदीप की मौत के 8 साल बाद दिव्या का भी मर्डर कर दिया गया है। हत्या के आरोप में पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनसे पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

क्यों हुई दिव्या पाहुजा की हत्या

दरअसल, दिव्या पाहुजा और आरोपी अभिजीत सिंह की दोस्ती थी। दो जनवरी को होटल सिटी पॉइंट में आरोपी अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा के साथ आया था। वह दिव्या के फोन से अपनी अश्लील फोटो डिलीट कराना चाहता था, लेकिन दिव्या ने फोन का पासवर्ड नहीं बताया। इन तस्वीरों के जरिए दिव्या अभिजीत को ब्लैकमेल कर रही थी और अक्सर उससे पैसे लेती थी। गुस्से में आकर आरोपी अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में होटल में साफ-सफाई तथा रिसेप्शन का काम करने वाले हेमराज और ओम प्रकाश के साथ मिलकर दिव्या के शव को बीएमडब्ल्यू कार में रखवाया। इसके बाद आरोपी अभिजीत ने अपने दो अन्य साथियों को बुलाया और शव ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार उन्हें दे दी। फिलहाल, पुलिस लाश को लेकर फरार होने वालों की तलाश में जुटी है।

संदीप गाडौली की प्रेमिका थी दिव्या

बलदेव नगर की रहने वाली दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के गांव गाड़ौली निवासी गैंगस्टर संदीप गाड़ौली की कथित गर्लफ्रेंड थी। संदीप गाड़ौली का गुरुग्राम पुलिस ने साल 2016 में मुंबई में एनकाउंटर किया था। हालांकि, इस एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए दिव्या पाहुजा और संदीप गाड़ौली की मां ने गुरुग्राम पुलिस के पांच कर्मचारियों के खिलाफ संदीप की हत्या का केस दर्ज कराया था और इस मामले में दिव्या को भी जेल हुई थी।


कौन थी दिव्या पाहुजा?

गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गडोली की गर्लफ्रेंड थी। बीकॉम में पढ़ाई के साथ-साथ दिव्या मॉडलिंग भी करती थी। दिव्या जब 18 साल की थी तो साल 2016 में उनकी गिरफ्तारी हुई थी। दरअसल, मुंबई के एक होटल में गैंगस्टर संदीप गडोली की हुई हत्या के सिलसिले में पाहुजा को करीब सात साल पहले गिरफ्तार किया गया था। मुंबई पुलिस ने पाहुजा, उनकी मां और पांच पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया था। इन पुलिसकर्मियों ने कथित रूप से गैंगस्टर को मार डाला था। अब 2023 में सात साल बाद दिव्या जेल से बाहर आई थी, लेकिन जेल से बाहर आने के बाद दिव्या की भी हत्या कर दी गई।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story