×

मिली एक्ट्रेस की लाश: लटक रही थी घर की रेलिंग से, सहम उठा फिल्म जगत, पति पर शक

Model Shahana Dead: एक्ट्रेस और मॉडल शहाना अपने परमबिल बाजार स्थित घर पर मृत पाईं गईं।शहाना की माँ का कहना है वो कभी आत्महत्या कर ही नहीं सकती थी उसका मर्डर हुआ है जो उसी के पति सजद ने किया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 13 May 2022 4:59 PM GMT
Actress and Model Shahana Found Dead
X

Actress and Model Shahana Found Dead (Image Credit-Social Media)

Model Shahana Dead: एक्ट्रेस और मॉडल शहाना (Actress and Model Shahana) अपने परमबिल बाजार स्थित घर पर मृत पाईं गईं। उनका शव घर की खिड़की की रेलिंग पर लटका मिला। शहाना 20 साल की थीं। साथ ही जिस दिन ये मामला सामने आया उसके एक दिन पहले शहाना का जन्मदिन था।

शहाना की माँ का कहना है वो कभी आत्महत्या कर ही नहीं सकती थी उसका मर्डर हुआ है जो उसी के पति सजद ने किया है। शहाना अपने पति सजद के साथ परमबिल बाजार स्थित किराये के मकान में रहतीं थीं जो कोझिकोड से करीब 14 किलोमीटर दूर है। पूरे मामले के बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं और शहाना के पति सजद को पूछताछ और सवालों के लिए कस्टडी में ले लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी को डेढ़ साल का ही वक़्त बीता था। दोनों शादी के बाद से ही किराए के घर में रहते थे।

शहाना के रिश्तेदारों ने पूछताछ के दौरान बताया कि शहाना का मर्डर ही हुआ है। साथ ही शहाना की मां ने ये भी कहा कि,'मेरी बेटी ने हमेशा घरेलू हिंसा को लेकर बताया है। उसका पति उसपर हाथ छोड़ता था।' साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, 'वह कभी सुसाइड नहीं कर सकती। उसने हम सभी को अपने 20वें जन्मदिन पर बुलाया था। हम सभी ने उसका जन्मदिन मिलकर सेलिब्रेट करने की प्लानिंग की थी। ' इसके बाद उन्होंने कहा कि, ' गुरुवार की शाम शहाना ने मुझे कॉन्टैक्ट किया था। उसका 20वां जन्मदिन था। उसने मुझे कहा था कि वह मेरे घर आएगी बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए। मुझे नहीं लगता कि उसने सुसाइड किया। ' शहाना की माँ ने उसके पति सजद पर आरोप लगाया और कहा,'शहाना का मर्डर उसके पति सजद ने ही किया है। क्योकि उसने शहाना को धमकी भी दी थी कि अगर शहाना ने उसे ऐडवर्टीजमेंट में मिले पैसे नहीं दिए तो अंजाम अच्छा नहीं होगा और वो उसे मार देगा। साथ ही शहाना ने उसे चेक नहीं दिया था इसके बाद उसने ऐसा किया होगा।

आपको बता दें शहाना का पति सजद कतर एयरलाइन्स में काम करता है। दोनों की शादी को डेढ़ साल का ही वक़्त बीता था। जिसके बाद शहाना ने मॉडलिंग करियर की ओर रुख किया। इसके अलावा शहाना ने तमिल फिल्म (Tamil Films) में एक्टिंग भी की और कई ऐड फिल्मस में भी काम किया जिसके बाद उसके पास पैसा आने लगा। ये जान कर सजद ने कतर एयरलाइन्स में काम करना बंद कर दिया था। वो एक्ट्रेस के पैसे को ही खर्च करता था।

शहाना के परिवार ने ये भी आरोप लगाया कि सजद के परिवार ने शादी के समय कई चीज़ों की डिमांड भी की थी साथ ही शादी के बाद भी वो लोग लगातार डिमांड करते रहे। शहाना ने ये सब बातें अपने परिवार को भी बताई थी। यहाँ तक की सजद और उसके परिवार ने शहाना को अपनी माँ से मिलने से भी मना कर दिया था और उनके पास जाना बंद करवा दिया था। सजद लगातार उसे टॉर्चर करता था और साथ ही पैसों की भी डिमांड करता रहता था। इसके पहले एक बार शहाना पति सजद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने भी जाने वाली थी लेकिन एक दोस्त के समझने पर उसने सजद को एक और मौका देने की सोची थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story