TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

रिलीज हुआ प्रधानमंत्री मोदी पर बनी फिल्म 'मोदी का गांव' का ट्रेलर, कुछ यूं दिखा विकास एजेंडा

By
Published on: 22 Jan 2017 7:58 AM GMT
रिलीज हुआ प्रधानमंत्री मोदी पर बनी फिल्म मोदी का गांव का ट्रेलर, कुछ यूं दिखा विकास एजेंडा
X

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए उनके सपोटर्स की दीवानगी तो सभी जानते ही हैं। देश भर में लोग उनके विकास एजेंडे और देश को तरक्की के रास्ते पर ले जाने वाले प्लान के फैन हैं। तभी वह जहां भी जाते हैं, उनकी एक अलग छाप बन जाती है। उनकी इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए बिहार के एक फिल्ममेकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र के ऊपर फिल्म 'मोदी का गांव' बनाई है। जिसमें उनके विकास के एजेंडे और देश को एक अलग मुकाम पर पहुंचाने की स्ट्रेटजी को दिखाया गया है। 'मोदी का गांव' बनाने वाले फिल्ममेकर का कहना है कि यह बायोपिक नहीं है और इसके मेगा प्रीमियर का प्लान है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मोदी के ऊपर बनी फिल्म 'मोदी का गांव' में उनकी तरह दिखने वाले विकास महंते ने उनका रोल निभाया है। यह फिल्म मीडियम बजट में बनाई गई है। साथ ही इस फिल्म में टेलीविजन एक्टर चंद्रमणि एम. और जेबा. ए जैसे लोग भी नजर आएंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए मोदी जी पर बनी फिल्म 'मोदी का गांव' का ट्रेलर

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है फिल्ममेकर झा का कहना

फिल्ममेकर झा का कहना है कि जेबा बिहार में आई एक भीषण बाढ़ में बह जाती है। पर उसे एक एनजीओ बचा लेता है और स्टडी के लिए अमेरिका भेज दिया जाता है। आगे उन्होंने बताया कि 'अमेरिका में उसने मोदी के नजरिए से उनके काम और देश को विकसित करने के प्लान को समझा। वह इससे इंस्पायर होकर लौटी, जिसपर यह फिल्म बनी है।' फिल्म 'मोदी का गांव' की शूटिंग ज्यादातर मुंबई, पटना और दरभंगा में हुई है।

Next Story