×

Mohanlal: जानिए सुपरस्टार मोहनलाल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों के बारे में, यहां पूरी डिटेल

Mohanlal Upcoming Movies: मोहनलाल मलयालम सिनेमा के वो एक्टर हैं जिन्हे किसी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं। आज उन्ही महान एक्टर का जन्मदिन है। तो चलिए देखते हैं उनकी आने वाली फिल्मे कौन कौन सी हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 21 May 2022 4:08 AM GMT
Happy Birthday Mohanlal
X

Happy Birthday Mohanlal (Image Credit-Social Media)

Mohanlal Upcoming Movie: मोहनलाल मलयालम सिनेमा के वो एक्टर हैं जिन्हे किसी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा ये साबित किया है कि वो एक महान अभिनेता हैं। उन्होंने अपने दमदार और वेर्सिटाईल एक्टिंग से हमेशा सभी को चौकाया है और क्रिटिक्स भी उनके अभिनय से चकित रह जाते हैं। यही वजह है कि मोहनलाल ने आजतक चार नेशनल अवार्ड जीते हैं। उनकी फिल्मे ये साबित करतीं हैं कि क्यों लोग उन्हें इतना ज़्यादा प्यार करते हैं।

आज उन्ही महान एक्टर का जन्मदिन है। तो चलिए आज इस खास मौके पर देखते हैं उनकी आने वाली फिल्मे कौन कौन सी हैं और कौन सी फिल्म आ चुकी है।

सुपरस्टार मोहनलाल की फ़िल्में

ब्रो डैडी (Bro Daddy), आरट्टू (Aaraattu),12th मैन (12th Man) राम (Ram) और ओणम सर (Onnam Sir) ये कुछ फिल्मे हैं जो या तो अभी हाल ही में रिलीज़ हुईं हैं और कुछ आने वालीं हैं। सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म 12th मैन ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो चुकी है। आइये जानते हैं कैसे है ये फिल्म।

12th Man Film Review

मलयालम फिल्म 12 मैन रिलीज़ हो चुकी है लेकिन जिस तरह के रिस्पांस की इससे उम्मीद थी फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स को वैसी नहीं लगी। फिल्म में इतने ज़्यादा ट्विस्ट एंड टर्न्स हैं कि फिल्म के सस्पेंस का सारा मज़ा ही खत्म हो जाता है।

सुपर स्टार मोहनलाल स्टारर फिल्म 12th मैन डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ हो गयी ये एक थ्रिलर फिल्म है। जिसकी कहानी 11 लोगों के साथ घूमती है। फिल्म की शुरुआत होती है एक रीयूनियन से कुछ दोस्त फिर से मिलते हैं सालों बाद और उनमे से एक की शादी होने वाली है। सभी एक बैचलर पार्टी प्लान करते हैं और हिल स्टेशन जाते हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है महान डायरेक्टर जीतू जोसफ ने।

सुपरस्टार मोहन लाल और जीतू जोसफ की जोड़ी हमेशा हिट रही है दोनों ने साथ आकर कई बड़ी बड़ी फिल्में की हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया लेकिन इस बार इस जोड़ी का जादू नहीं चल पाया। दरअसल फिल्म की शुरुआत एक बैचलर पार्टी से होती है जहाँ एक दोस्त की मौत हो जाती है। इसको इन्वेस्टीगेट करने आते हैं डी वाई एस पी चंद्रशेकर यानि की फ़िल्म के 12th मैन मोहनलाल। इस केस को वो अपने हाँथ में ले लेते है। चंद्रशेकर (मोहनलाल) हिल स्टेशन पर छुटियाँ मानाने आये रहते हैं लेकिन ऐसा देख वो पता लगते हैं कि ये कोई मर्डर है या हादसा। अब उन बचे हुए 10 दोस्तों में से क्या कोई खुनी है अगर है तो वो खून क्यों करता है ये सब जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी।

जीतू जोसफ और मोहनलाल ने साथ में मलयालम की दृशयम 1 और दृश्यम 2 जैसे बड़ी हिट फिल्में दी हैं। जिसकी वजह से फैंस और सभी को दोनों की इस जोड़ी से एक बार फिर काफी उम्मीदें थीं लेकिन इस बाद वो कमाल नहीं चल पाया। लोगों के मन में यही सवाल आ रहा है कि अब जबकि थेटर्स पूरी तरह से खुल चुके है और सभी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ भी हो रहीं है तो फिर इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्यों रिलीज़ किया गया है।

फिल्म में मोहनलाल की एक्टिंग हमेशा की तरह बेहतरीन है लेकिन इस फिल्म में उनके किरदार को और भी ज़्यादा प्रभावी दिखाया जा सकता था जो नहीं दिखाया गया। फिल्म में ट्विस्ट एंड टर्न्स इतने ज़्यादा हैं कि आप कंफ्यूज हो जाओगे की चल क्या रहा है। सबकी एक्टिंग काफी अच्छी है। फिल्म की कहानी काफी अच्छी है लेकिन ट्रेलर के मुकाबले फिल्म उतनी अच्छी नहीं है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story