×

Monster Movie: अक्टूबर में रिलीज होगी सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म मॉन्स्टर, ट्विटर पर दी जानकारी

Monster Movie: मलयालम मेगास्टार मोहनलाल की मोस्टावेटेड फिल्म "मॉन्स्टर" बहुत जल्द ही अक्टूबर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Anushka Rati
Published on: 14 Oct 2022 5:04 AM GMT
Monster Movie: अक्टूबर में रिलीज होगी सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म मॉन्स्टर, ट्विटर पर दी जानकारी
X

Monster Movie (image: social media)

Monster Movie: आपको बता दें कि मोहनलाल की मोस्ट अवेटेड फिल्म मॉन्स्टर इस महीने ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि निर्माताओं ने ये अनाउंसमेंट किया कि फिल्म 21 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जहां फिल्म उदयकृष्ण द्वारा लिखी गई है और आशीर्वाद सिनेमाज के बैनर तले एंटनी पेरुंबवूर द्वारा निर्मित है।

वहीं व्यासख द्वारा अभिनीत, फिल्म की कैप्टिवेटिंग स्क्रिप्ट उदयकृष्ण द्वारा लिखी गई है। इसके साथ ही आशीर्वाद सिनेमाज के बैनर तले एंटनी पेरुंबवूर द्वारा समर्थित, फिल्म के आर्टिस्ट्स में हनी रोज़, लक्ष्मी मांचू, सुदेव नायर और जेस स्वीजन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


वहीं इसके अलावा, मोहनलाल फिल्म निर्माता जीतू जोसेफ की राम को भी सामने रखेंगे और फिल्म में रॉ एजेंट के रूप में दिखाई देंगे।

साथ ही उन्होंने वृषभ नामक एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के लिए भी साइन अप किया है। जहां इमोशंस से भरपूर इस प्रोजेक्ट के मई 2023 तक फ्लोर पर आने की उम्मीद है। फिल्म दो परस्पर विरोधी भावनाओं से निपटेगी जो दुनिया को चलाती हैं - लव बनाम रिवेंज।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story