×

एक्टर मोहित रैना हुए कोरोना पॉजिटिव, फोटो शेयर कर दर्द किया बयां

बॉलीवुड कोरोना के जाल में पूरी तरह फंस चुका है। आए दिन कोई न कोई स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। इसके चपेट में टीवी एक्टर मोहित रैना आ गए हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 23 April 2021 9:42 AM GMT (Updated on: 23 April 2021 9:57 AM GMT)
मोहित रैना
X

मोहित रैना फोटो- (सौजन्य से सोशल मीडिया)

मुंबई: कोरोना वायरस ने रफ्तार पकड़ लिया है। महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना कोहराम मचा रह है। कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड कोरोना के जाल में पूरी तरह से फंस चुका है। आए दिन कोई न कोई स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। इसके चपेट में टीवी एक्टर मोहित रैना आ गए हैं।

बता दें कि मोहित ने टीवी सीरियल 'देवों के देव महादेव' में भगवान शिव का रोल किया। वहीं मोहित अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए दिए है। मोहित ने सोशल मीडिया पर फोटो और पोस्ट शेयर किया हैं। जिसमें हॉस्पिटल की दो फोटो है। जहां एक फोटो अस्पताल के बाहर का है तो दूसरी फोटो उनके हाथों में लगी हुई ड्रिप का है।

इस फोटो को शेयर करते हुए मोहित लिखते है कि 'जैसा कि मैं बाहर और अंदर देखता हूं, मैं सभी के लिए प्रार्थना करता हूं। मेरे पापा हमेशा कहते हैं कि प्रार्थना जादू की तरह काम करता है। मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि सुरक्षित रहिए और इंसानियत के लिए प्रार्थना करिए। पिछले हफ्ते कोविड- 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद मैं डॉक्टर्स के सेफ हाथों में हूं। हर दिन मुझे मानवीय भावनाएं दिखाई देती हैं। ऐसे लोगों की वजह से हम ठीक हैं। कम से कम हम घर के अंदर रह सकते हैं। जल्द ही ठीक होकर आपसे मिलता हूं। लव यू'।

फैंस और सेलेब्स कर रहे प्रार्थना

आपको बताते चले कि मोहित के इस पोस्ट के बाद से उनके फैंस जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। तो दूसरी और कई सेलेब्स भी जल्द होने की प्रार्थना कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा की आप जल्दी ठीक हो जाओगें भाई महादेव की कृपा बनी रहे। गौरतलब है कि मोहित ने वेब सीरीज 'अ वायरल वेडिंग' में मुख्य रोल में थे। वहीं पिछले साल उनकी फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' रिलीज हुई। जिसमें लोगों ने मोहित के रोल को खूब पसंद किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shweta

Shweta

Next Story