×

IPS बनी करोड़पति: पूरी दुनिया ने देखा इस बेटी का हुनर, बन गई सबके लिए मिसाल

हिता अमिताभ बच्चन से बेहिचक कहती हैं- "चाहे जो मर्जी धनराशि जीत के जाऊं, पर रात को जब सोऊं, तो ये लगे कि बढ़िया खेल के गई।" जिसके बाद मोहिता 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब देकर केबीसी 12वें सीजन की दूसरी करोड़पति विजेता बन जाती हैं।

Newstrack
Published on: 17 Nov 2020 8:13 AM GMT
IPS बनी करोड़पति: पूरी दुनिया ने देखा इस बेटी का हुनर, बन गई सबके लिए मिसाल
X
IPS बनी करोड़पति: पूरी दुनिया ने देखा इस बेटी का हुनर, बन गई सबके लिए मिसाल

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश की मोहिता शर्मा 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन की दूसरी करोड़पति विजेता बनी हैं। बता दें कि मोहित शर्मा एक आईपीएस अधिकारी हैं और वह जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड है। वहीं केबीसी के 12वें सीजन की पहले करोड़पति की विजेता कम्युनिकेशन अफसर नाजिया नसीम बनी थी। वहीं इस सीजन की दूसरी विजेता मोहिता शर्मा बनी है। तो आइए बात करेंगे केबीसी के 12वीं सीजन की दूसरी करोड़पति विजेता मोहिता शर्मा आईपीएस से लेकर केबीसी तक के सफर के बारे में..

मोहिता शर्मा की ये हैं फैलिमी बैग्राउंड

आईपीएस अधिकारी मोहित शर्मा का जन्म हिमाचल के कांगड़ा में हुआ है। उनकी पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में हुई है। उनके पिता दिल्ली के मारुति के कंपनी में काम करते थे। वही मोहिता की मां एक अच्छी गृहणी है। मोहिता ने यूपीएससी की तैयारी की, जिसके बाद वह 2017 बैच की आईपीएस अधिकारी चुनी गई। वर्तमान में वह जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड है। मोहित की शादी जम्मू-कश्मीर के फॉरेस्ट सर्विस के अफसर रूशल गर्ग से हुई है|

यह भी पढ़ें: लाला लाजपतराय की पुण्यतिथि: महान राष्ट्रवादी नेता थे, हिंदुओं को किया एकजुट

IPS-Mohita Sharma family

सोनी टीवी ने शेयर किया केबीसी के दूसरी विजेता का प्रोमो

आपको बताते चलें कि केबीसी के 12वें में सीजन की दूसरी करोड़पति विजेता का प्रोमो सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें मोहिता शर्मा एक करोड़ का जवाब देकर दूसरी करोड़पति विजेता बनती है। यह एपिसोड 17 नवंबर यानी की मंगलवार को टीवी पर प्रसारित होगा।



यह भी पढ़ें: सरकार का बड़ा ऐलान: घर खरीदना अब हुआ आसान, आई खुशी की लहर

प्रोमो में सामने आई मोहिता शर्मा की ये बात

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन और मोहिता शर्मा आमने-सामने बैठे दिख रहे हैं। अमिताभ मोहिता शर्मा से कहते हैं- "ये सवाल है, 1 करोड़ रुपए का। बहुत होशियारी के साथ खेलिएगा। इसका जवाब बहुत कम लोग को पता है।" इसके बाद मोहिता अमिताभ बच्चन से बेहिचक कहती हैं- "चाहे जो मर्जी धनराशि जीत के जाऊं, पर रात को जब सोऊं, तो ये लगे कि बढ़िया खेल के गई।" जिसके बाद मोहिता 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब देकर केबीसी 12वें सीजन की दूसरी करोड़पति विजेता बन जाती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story