Mohsin Khan Net Worth: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर ने नाम बदल कर की करोड़ों की कमाई

Mohsin Khan Net Worth In Rupees : ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक का किरदार निभाने वाले एक्टर मोहसिन खान जानिए रियल लाइफ में कितने अमीर हैं

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 21 Aug 2024 7:08 AM GMT
Mohsin Khan Net Worth In Rupees
X

Mohsin Khan Net Worth ( Image- Social Media) 

Mohsin Khan Net Worth: ये रिश्ता क्या कहलाता है भारतीय टीवी जगत के सबसे फेमस टीवी सीरियल में से एक हैं। पहले सीजन में हिना खान और करन मेहरा ने नैतिक और अक्षरा का किरदार निभाया था। तो वहीं इसके दूसरे सीजन में मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी ने कार्तिक और नायरा का किरदार निभाया था। इस सीजन को भी पहले सीजन की ही तरह दर्शकों का काफी प्यार मिला था। तो वहीं अब इसका तीसरा सीजन चल रहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल से घर-घर में प्रसिद्धि पाने वाले एक्टर मोहसिन खान ने हालहि में अपने द्वारा पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनको एक बार माइनर हार्ट-अटैक आ चुका है। जिसके बाद से ये खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं Mohsin Khan के नेटवर्थ के बारे में चलिए जानते हैं मोहसिन खान के पास कुल कितनी संपत्ति (Mohsin Khan Net Worth In Rupees) है।

मोहसिन खान नेटवर्थ (Mohsin Khan Net Worth In Hindi)-

मोहसिन खान भारतीय टेलीविजन जगत के एक प्रसिद्ध एक्टर हैं। इन्होंने बहुत से टीवी सीरियल में काम किया है। 26 अक्टूबर 1991 (Mohsin Khan Date Of Birth) में जन्में मोहसिन खान इस समय 33 साल (Mohsin Khan Age) के हो गए हैं। इनका जन्म गुजरात के नाडियाड (Mohsin Khan Birth Place) में हुआ था। इन्होनें अपने करियर की शुरूआत 2014 में लव बाय चांस (Mohsin Khan Serial) के साथ किया था। लेकिन इनको प्रसिद्धी ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिला है। महोसिन खान का रियल नाम वसीम था। लेकिन इनके पिता ने इनका नाम मोहसिन रख दिया। यदि हम मोहसिन खान के कुल नेटवर्थ की बात करें तो इनकी कुल नेटवर्थ 25 करोड़ (Mohsin Khan Net Worth In Rupees) के करीब है।

मोहसिन खान इनकम (Mohsin Khan Income)-

यदि हम मोहसिन खान के मासिक आय की बात करें तो मोहसिन खान की मासिक आय 15 लाख करोड़ रूपए (Mohsin Khan Monthly Income) के करीब है। तो वहीं यदि हम मोहसिन खान 2 करोड़ रूपए (Mohsin Khan Yearly Income) के करीब है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story