×

MOM Trailer 2 Video: सिहरन पैदा करने वाले हैं, श्रीदेवी के फाडू डायलॉग

Rishi
Published on: 23 Jun 2017 1:48 PM GMT
MOM Trailer 2 Video: सिहरन पैदा करने वाले हैं, श्रीदेवी के फाडू डायलॉग
X

मुंबई : बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने शुक्रवार को अपनी 300वीं फिल्म 'मॉम' का दूसरा ट्रेलर जारी किया। मॉम का दूसरा ट्रेलर भी बेहद रोमांचक है और श्रीदेवी के संवाद से दर्शकों के कान नहीं हटेंगे।

श्रीदेवी ने ट्विटर पर मॉम का दूसरा ट्रेलर जारी करते हुए लिखा, "प्यार और दुश्मनी में सब जायज होता है और तब भी जब आप मां होती हैं।"

श्रीदेवी अपनी पिछली फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में भी मां की भूमिका में नजर आई थीं और अब दूसरी बार वह मां के किरदार में पर्दे पर अवतरित हो रही हैं। लेकिन इस बार उनके द्वारा निभाई जा रही मां का किरदार बिल्कुल अलग होगा।

मॉम का निर्देशन रवि उदयवर कर रहे हैं और फिल्म का निर्माण श्रीदेवी के पति और निर्माता बोनी कपूर कर रहे हैं।

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अक्षय खन्ना भी दमदार भूमिकाओं में नजर आएंगे। मॉम 14 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story