×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Monalisa Hot Photos: लाल साड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा, डीप नेक ब्लाउज में दिखें

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। तस्वीरों में मोना लाल रंग की साड़ी में नज़र आ रहीं हैं और उनका लुक वाकई कमाल का है।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Dec 2022 11:46 AM GMT
Monalisa Hot Photos
X

Monalisa Hot Photos (Image Credit-Social Media)

Monalisa Hot Photos: 'नज़र', 'नमक इश्क का' और 'बिग बॉस 10' जैसे टीवी शो में नजर आने के बाद घर-घर में पहचान बनाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। जो भी इन तस्वीरों को देख रहा है वो उनका दीवाना हुआ जा रहा है। मोनालिसा ने अपनी तस्वीरें जैसे ही शेयर की उनके फैंस ने उनकी तारीफ कर दी। कोई उन्हें हॉट कह रहा तो कोई ब्यूटीफुल। आप भी देखिये मोना का ये दिलकश अंदाज़।

मोनालिसा की हॉट फोटोज

तस्वीरों में मोना लाल रंग की साड़ी में नज़र आ रहीं हैं और उनका लुक वाकई कमाल का है। डार्क लिपस्टिक और सेंसुअस लुक में उनका कोई जवाब ही नहीं है। उनके किलर लुक्स फैंस को बैचैन करने के लिए काफी हैं। साड़ी में मोना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नज़र आ रहीं हैं। मोनालिसा अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तसवीरें अपने फैंस के साथ शेयर करतीं रहतीं हैं वहीँ इस बार भी उन्होंने अपनी बेहद हॉट तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान काफी बढ़ा दिया है।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज़बरदस्त है। वो अक्सर अपनी तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीत लेतीं हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब मोना ने लाल साडी में अपना बोल्ड लुक शेयर किया। आप भी देखिये उनका ये अंदाज़।

'शरारत बाई' के किरदार में जल्द आएँगी नज़र

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा जल्द ही एक वेब सीरीज में एक कामुक कवयित्री 'शरारत बाई' का किरदार निभाती नजर आएंगी। अपनी भूमिका के लिए एक्ट्रेस काफी रिसर्च वर्क कर रहीं हैं। इस दौरान मोनालिसा ने पाया कि 'मुट्ठी भर महिला लेखिकाएँ थीं जिन्होंने इरोटिका की शैली की खोज की थी'। अपनी तैयारी के बारे में बात करते हुए, मीडिया से बात करते हुए, मोनालिसा ने कहा, 'मैंने शैली की अच्छी समझ हासिल करने के लिए करीब 30 उपन्यास पढ़े, लेकिन दुर्भाग्य से, अधिकांश का दृष्टिकोण पुरुष था। इसलिए, मैंने दोस्तों के एक छोटे से मंडली के साथ इस पर चर्चा की। जल्द ही, मुझे एहसास हुआ कि सभी महिलाओं की अपनी कल्पनाएँ होती हैं, लेकिन वो उन्हें व्यक्त करने में असमर्थ होती हैं। धीरे-धीरे, मैंने शरारत बाई के साथ पहचान बनाना शुरू किया और उन्हें खोजने की प्रक्रिया का आनंद लिया।'

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story