×

मर्द हो जाएंगे लाल-लाल: भोजपुरिया गर्ल का नया अवतार, हिल जाएगा छपरा-बिहार

मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत ओरिया फिल्म जय श्रीराम से 1999 में की पर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बी-ग्रेड फिल्मों से की। इसके साथ ही वह टीवी सीरियल्स में भी काफी काम कर चुकी हैं।

Newstrack
Published on: 8 Nov 2020 12:46 PM GMT
मर्द हो जाएंगे लाल-लाल: भोजपुरिया गर्ल का नया अवतार, हिल जाएगा छपरा-बिहार
X
मर्द हो जाएंगे लाल-लाल: भोजपुरिया गर्ल का नया अवतार, हिल जाएगा छपरा-बिहार

नई दिल्ली: बॉलीवुड ट्रेंड से अलग भोजपुरी इंडस्ट्री की टीवी और फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा हमेश चर्चा में रहती हैं। अपनी एक्टिंग के साथ अपनी अदाओं से अपने दर्शकों और प्रसंशकों का मन मोह लेती हैं। वह अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। अब मोनालिसा ने एक ऐसा फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं।

भोजपुरी फिल्मों में सबसे महंगी अभिनेत्री

यहां मोनालिसा की हॉटफोटोशूट की कुछ तस्वीरें, जिनको देखकर आपके होश उड़ जायेंगे। मोनालिसा की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं और सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों द्वारा जमकर कमेन्ट किये जा रहे हैं। बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों में सबसे अधिक मांग किए जाने वाले अभिनेत्रियों में मोनालिसा का नाम शामिल है।

मोनालिसा का फोटोशूट

photoshoot Monalisa-Instagram-3 मर्द हो जाएंगे लाल-लाल: भोजपुरिया गर्ल का नया अवतार, हिल जाएगा छपरा-बिहार-(courtesy-social media)

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में एक हैं।

photoshoot Monalisa-Instagram मर्द हो जाएंगे लाल-लाल: भोजपुरिया गर्ल का नया अवतार, हिल जाएगा छपरा-बिहार-(courtesy-social media)

मोनालिसा का यह पोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें वो एक ब्लैक कलर के कुर्ते में पोज देती नजर आ रही हैं।

photoshoot Monalisa-Instagram-4 मर्द हो जाएंगे लाल-लाल: भोजपुरिया गर्ल का नया अवतार, हिल जाएगा छपरा-बिहार-(courtesy-social media)

मोनालिसा की ये तस्वीरें देख आपके होश उड़ जायेंगे इस फोटोशूट में उन्होंने हॉट ड्रेस के साथ गजब के पोज दिए हैं।

photoshoot Monalisa-Instagram-5 मर्द हो जाएंगे लाल-लाल: भोजपुरिया गर्ल का नया अवतार, हिल जाएगा छपरा-बिहार-(courtesy-social media)

मोनालिसा के फैंस ये तस्वीरें देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

photoshoot Monalisa-Instagram-7 मर्द हो जाएंगे लाल-लाल: भोजपुरिया गर्ल का नया अवतार, हिल जाएगा छपरा-बिहार-(courtesy-social media)

ये ख़ास तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

photoshoot Monalisa-Instagram-9 मर्द हो जाएंगे लाल-लाल: भोजपुरिया गर्ल का नया अवतार, हिल जाएगा छपरा-बिहार-(courtesy-social media)

सीरियल 'नजर' से मिली पहचान

आपको बता दें कि मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत ओरिया फिल्म जय श्रीराम से 1999 में की पर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बी-ग्रेड फिल्मों से की। इसके साथ ही वह टीवी सीरियल्स में भी काफी काम कर चुकी हैं। उन्हें सबसे ज्यादा पहचान उनके सीरियल 'नजर' से मिली थी।

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story