×

Monalisa Latest Photoshoot: लाल क्रॉप टॉप पहन Monalisa ने लगाई आग, बोल्ड अदाएं देख फैंस के उड़े होश

Monalisa Latest Photoshoot: सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बोल्ड तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह रेड क्रॉप टॉप में बेहद हॉट लग रही हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 9 March 2023 7:44 AM GMT
Monalisa Latest Photoshoot
X

Monalisa Latest Photoshoot (Image Credit: Instagram)

Monalisa Latest Photoshoot: अपनी अदाकारी से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मोनालिसा एक बार फिर अपने हुस्न से बिजलियां गिरा रही हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

मोनालिसा ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज

दरअसल, मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। मोनालिसा का ये बोल्ड अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस कमेंट बॉक्स में मोनालिसा की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


इन तस्वीरों में मोनालिसा रेड कलर का सीक्वेन क्रॉप टॉप पहने दिख रही हैं। टॉप के साथ मोनालिसा ने सिल्वर सीक्वेन ट्राउजर भी कैरी किया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


सीक्वेन सेक्सी आउटफिट के साथ मोनालिसा ने न्यूड मेकअप कैरी किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने कॉफी ब्राउन लिपशेड लगाया है। साथ ही मोनालिसा ने अपना पूरा लुक कंप्लीट करने के लिए बालों को लूज कर्ल्स दिए हैं।


अपनी इन नई फोटोज में मोनालिसा एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते दिख रही हैं, जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।


मोनालिसा केवल भोजपुरी ही नहीं, बल्कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, उड़िया, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। फिल्मों के साथ-साथ मोनालिसा ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी धाक जमाई है।


मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस करीब 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा, वह 'किसी को मान लिया अपना', 'आंखें दास्तां', 'नजर', 'दिव्या दृष्टि', 'नागिन' और 'फव्वारा चौक' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।


खैर, हमें तो मोनालिसा का ये बोल्ड अंदाज बेहद पसंद आया। फिलहाल, आपको मोनालिसा का ये बोल्ड एंड हॉट लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story