×

अब नोरा फतेही-जैकलीन फर्नांडिस को ED ने भेजा समन, Money Laundering Case में आज पूछताछ

Money Laundering Case: नोरा को आज इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है । ED इस मामले में अभिनेत्री नोरा का बयान दर्ज करना चाह रही है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 14 Oct 2021 7:49 AM GMT
अब नोरा फतेही-जैकलीन फर्नांडिस को ED ने भेजा समन, Money Laundering Case में आज पूछताछ
X

Money Laundering Case: हाल ही में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्र शेखर का 200 करोड़ रुपए की ठगी (200 Crore Money Laundering Case ) का मामला जब से सामने आया है तब से ED टीम तेज़ी से जांच पड़ताल में जुट गई हैं । अब इस केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi ) को प्रवर्तन निदेशालय ED ने समन भेजा है । नोरा को आज इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है । ED इस मामले में अभिनेत्री नोरा का बयान दर्ज करना चाह रही है ।

बता दें, इस मामले में अभिनेत्री नोरा को ही नहीं बल्कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को एक बार फिर से समन भेजा है (Nora-Jacqueline Se Puchtach) । कल यानी 15 अक्टूबर (शुक्रवार) को ED ने जैकलीन को दफ्तर बुलाया है । जहां उनसे पूछताछ की जाएगी । शातिर ठग सुकेश चंद्र शेखर (Thug Sukesh Chandra Shekhar) ने अभिनेत्री जैकलीन को भी जाल में फंसने की कोशिश की थी । ED ने जैकलीन को तीसरी बार समन भेजा है । ठग सुकेश जेल के अंदर से ही अभिनेत्री जैकलीन को कॉल स्पूफिंग सिस्टम के ज़रिये फोन किया करता था । लेकिन एजेंसियों के हाथ सुकेश चंद्र शेखर की कॉल डिटेल लग गई । जिसके बाद उन्हें जैकलीन के साथ हुए धोखाधड़ी की जानकारी ED को लगी ।

सुकेश चंद्र शेखर (photo : सोशल मीडिया )

सुकेश की पत्नी भी बराबर की हिस्सेदार

इस ठगी मामले में सुकेश की पत्नी लीना पॉल (sukesh ki patni Leena Paul) भी बराबर की हिस्सेदार है। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है । वह इस ठगी के मामले में सुकेश का साथ देती थी । जेल से ही सुकेश अपनी पत्नी लीना के जरिए अपना ठगी का नेटवर्क चला रहा था । जब लीना की गिरफ्तारी हुई तब पुलिस को पता चला कि वो दो अन्य शख्स के साथ मिलकर इस काम को अंजाम देती थी ।

नोरा फतेही का करियर (Nora fatehi career)

आपको बता दें, नोरा फतेही एक कनेडियन मॉडल और अभिनेत्री हैं । बिग बॉस में आने के बाद उनकी पहचान भारत में ज्यादा होने लगी । जिसके बाद उन्हें कई पॉपुलर फिल्मों में आइटम नंबर करते देखा गया । नोरा ने स्ट्रीट डांसर 3डी और बाटला हाउस फिल्मों में एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई है । इसके अलावा वह कई रिऐलिटी शो में बतौर जज नज़र आ रही हैं ।

जैकलीन फर्नांडिस का करियर ( jacqueline Fernandez career)

वही जैकलीन भी श्रीलंकाई अभिनेत्री और मॉडल रही हैं । इन्होने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म अलादीन से की। जिसके बाद हाउसफुल , मर्डर2, रेस 2 और किक जैसी फिल्मों में नज़र आईं हैं, वहीं अभिनेत्री की आने वाली फिल्मों में बच्चन पांडे, राम सेतु और अटैक शामिल हैं । साथ ही जैकलीन ने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है । जिसमें पानी पानी, गेंदा फूल और मेरे अंगने में गाना शामिल है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story