×

Bollywood: अब बुरा फंसी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, महाठग सुकेश मनी लॉन्ड्रिंग केस में बड़ा खुलासा

Money Laundering : महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने ईडी से पोल खोलते हुए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी से अपने कनेक्शन की बात बताई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 17 Dec 2021 1:05 PM GMT
sukesh chandrasekhar story
X

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले (फोटो- सोशल मीडिया)

Money Laundering : कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में काफी समय से चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। अभी तक महाठग सुकेश के मामले में ईडी के नोंक पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के बाद नए नाम सामने आए हैं। जिसके बाद से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। सुकेश मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी का नाम सामने आया है। महाठग सुकेश ने ईडी के सामने श्रद्धा और शिल्पा के साथ अपना कनेक्शन होने की बात कही है। सुकेश ने ईडी को बताया कि वे श्रद्धा कपूर को साल 2015 से जानते हैं।

महाठग ने खोला बॉलीवुड का बड़ा राज

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने ईडी से पोल खोलते हुए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी से अपने कनेक्शन की बात बताई है। सुकेश ने बताया कि उन्होंने एनसीबी मामले में श्रद्धा कपूर की मदद भी की थी।

फोटो- सोशल मीडिया

बता दें, बीते साल एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स केस से जोड़ा जा रहा था। जिसमें एनसीबी ने इस केस में श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए भी बुलाया था।

इस पर महाठग सुकेश ने ये दावा किया कि वो एक्टर हरमन बावेजा को भी जानता है। सुकेश के हिसाब से हरमन बावेजा उनके पुराने दोस्त हैं। वो हरमन की आने वाली फिल्म कैप्टन को को-प्रोड्यूस करने वाला था। कैप्टन फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। और तो और सुकेश ने ये भी बताया कि उन्होंने राज कुंद्रा के लीगल केस को लेकर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से संपर्क किया था। साथ ही इसी साल राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में जेल हुई थी।

आगे ईडी ने पूछताछ में सुकेश से जब शिल्पा शेट्टी से उनके एसोसिएशन के बारे में पूछा तो सुकेश ने कहा कि शिल्पा मेरी दोस्त है। मैंने शिल्पा को राज कुंद्रा की जेल से रिहाई की शर्त को लेकर संपर्क किया था। सुकेश के इस खुलासे के बाद श्रद्धा कपूर, हरमन बावेजा, शिल्पा शेट्टी ईडी की नजरों से घिर गए हैं।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story