Sukesh Chandrashekhar: ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल में 12 अभिनेत्रियों से की मुलाकात, जेल स्टाफ को देता था हर महीने रिश्वत

Money Laundering Case: सुकेश चंद्रशेखर से तिहाड़ जेल में लगभग 12 मॉडल और अभिनेत्रियों ने मुलाकात की थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 18 Dec 2021 5:07 AM GMT
Sukesh chandrashekhar
X

ठग सुकेश चंद्रशेखर (photo : social media ) 

Money Laundering Case: ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh chandrashekhar) को लेकर हर दिन हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। इस केस में जैकलीन फर्नांडि‍स और नोरा फतेही के बाद श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी का नाम भी सामने आया। वही अब ऐसी खबर सामने आई है कि सुकेश चंद्रशेखर से तिहाड़ जेल में लगभग 12 मॉडल और अभिनेत्रियों ने मुलाकात की थी।

दिल्ली तिहाड़ जेल में वो आराम की जिंदगी जी रहा था इसका भी खुलासा हुआ है। वह जेल के अन्दर भी अपने हिसाब से रहता था। ख़बरों की माने तो सुकेश तिहाड़ जेल के अधिकारियों को हर महीने 1 करोड़ रुपये रिश्वत के तौर पर दिया करता था । ऐसा इस लिए ताकि उसे जेल के अन्दर लग्जरी सुविधाएं मिल सके। यही नहीं इस लिए भी ताकि वो जेल के अन्दर बिना किसी रोक टोक के महिला मेहमानों से मिल सके।

जैकलीन फर्नांडि‍स को सुजेश ने दिए कई महंगे गिफ्ट

200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग के साथ अन्य कई मामलों में भी सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ केस दर्ज है। ख़बरों की माने तो जैकलीन फर्नांडि‍स और नोरा फतेही के अलावा करीब 12 मॉडल और अभिनेत्रियां जेल में सुकेश से मिलने आई। जैकलीन फर्नांडि‍स को सुजेश ने कई महंगे गिफ्ट दिए जिसमें गुची ब्रांड के जूते, जिम वेयर से लेकर रॉलैक्स घड़ी, हर्म्स बैंगल्स और एली बैग्स जैसे कई महंगे गिफ्ट शामिल थे। इसके साथ ही उन्हें एक कार भी गिफ्ट के तौर पर दिया गया था।

नौरा फतेही को मिली बीएमडब्लू

वही ED की छापेमारी में अभिनेत्री नौरा फतेही ने बताया था कि सुकेश द्वारा उन्हें एक बीएमडब्लू गिफ्ट मिली थी। जिसके साथ ही सुकेश की पत्नी लीना मारिया ने उन्हें गुची का बैग और एक आईफोन दिया था।

बता दें, जिस तरह लॉन्ड्रिंग मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम सामने रहा है, इस खबर से हडकंप मचा हुआ है। अब तो श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी का नाम भी इस केस से जुड़ गया है। सुकेश से हुई पूछताछ में ED को बताया वो श्रद्धा को साल 2015 से जनता है। उसने अभिनेत्री की मदद एनसीबी मामले को लेकर की थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story