×

Most Beautiful Bhojpuri Actress: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ये हसीनाएं, जो 35 और 40 साल की उम्र में ढातीं हैं कहर

Most Beautiful Bhojpuri Actress: भोजपुरी एक्ट्रेसेज जो 35 साल की हो जाने के बाद भी लाखों दिलों पर अपने हुस्न के जलवों की बिजलियां गिरातीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 21 Dec 2022 2:30 AM GMT
Most Beautiful Bhojpuri Actress: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ये हसीनाएं, जो 35 और 40 साल की उम्र में ढातीं हैं कहर
X

Bhojpuri Evergreen Heroines (image: social media)

Most Beautiful Bhojpuri Actress: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया भी लाइमलाइट और ग्लैमर से भरी हुई है। इस इंडस्ट्री में भी एक्ट्रेसेज खुद को फिट रखने के लिए टफ वर्कआउट और सही डाइट मेंटेन करतीं हैं और अपनी किसी ना किसी सोशल मीडिया पोस्ट से आए दिन आग लगाते हुए नजर आतें हैं। तो आज हम आपको भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहें हैं, जो 35 की उम्र में भी कयामत लगती हैं और साथ ही अपने फैंस के दिलों पर राज करतीं हैं।

देखिए लिस्ट

1.रश्मि देसाई

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी अपने हसीन हुस्न के जलवे बिखेरने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भले ही आज भोजपुरी फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया की क्वीन हैं। रश्मि देसाई अपनी ग्लैमरस अदाओं से अक्सर सोशल मीडिया यूजर्स का अटेंशन अपनी तरफ कर लेतीं हैं। एक्ट्रेस रश्मि देसाई 36 साल की होने बावजूद अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने से कभी पीछे नहीं हटतीं हैं।


2. मोनालिसा

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा 40 साल की हो चुकीं हैं। लेकिन मोनालिसा की खूबसूरती के आगे उनके उम्र का ये नंबर काफी फिकें हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। मोनालिसा जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करतीं हैं तो कई लोगों को घायल कर देती हैं। मोनालिसा ने वेस्टर्न ड्रेस पहनी हो या फिर इंडियन मोनालिसा उन सभी आउटफिट में कयामत ही लगती हैं। साथ ही मोनालिसा के अदाओं के चर्चे फैंस के बीच बेहद रहतीं हैं।


3. श्वेता तिवारी

अब बात उस हसीना की करतें हैं जो अपनी बढ़ती उम्र के साथ और भी जवां हो रहीं हैं। वो कोई और नहीं बल्कि सभी की फेवरेट एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर राज करने वाली श्वेता भले ही 42 साल की हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती के आगे तो अच्छे-अच्छे पानी पीते हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां भी हैं। मगर उनकी खूबसूरती देखकर तो कोई भी इस बात का अंदाजा तक नहीं लगा पाएगा।


4. पाखी हेगड़े

एक समय था जब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस पाखी हेगड़े का सिक्का चलता था। लेकिन शादी के बाद पाखी ने बड़े पर्दे से दूरियां बना ली थी और पाखी हेगड़े की अब दो बेटियां हैं, जो सोशल मीडिया क्वीन हैं और उन दोनों की खूबसूरती के चर्चे भी खूब सुर्खियां बंटोरतीं हैं। लेकिन पाखी हेगड़े भी इस उम्र में भी किसी से कम नहीं हैं। अगर पाखी हेगड़े अपनी बेटियों के साथ खड़ी हो जाती हैं तो लोग उन्हें मां-बेटी नहीं बल्कि बहनें कहतें हैं।


5.आम्रपाली दुबे

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अब 35 साल की हो चुकीं हैं और फिलहाल कुंवारी हैं। जहां एक्ट्रेस आम्रपाली और एक्टर निरहुआ के अफेयर की खबरें किसी से भी छुपी नहीं हैं। आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से पहले टीवी सीरियल्स में भी काम करतीं थीं। भोजपुरी एक्ट्रेस भले ही 35 साल कीं हैं, लेकिन बड़े पर्दे पर और सोशल मीडिया पर जब अपने हुस्न का बाण चलाती हैं तो फैंस घायल हो जातें हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की तारीफों के ऐसे पुल बांधते हैं, जैसे कि उन्होंने एक्ट्रेस को अपने सामने देख लिया हो।


6.अक्षरा सिंह

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फैशन क्वीन कहा जाता है। जहां एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने कोई ना कोई बेहतरीन स्टाइल और बोल्ड लुक फैंस को घायल करतीं दिख ही जाती हैं। 31 साल की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह लाखों फैंस के दिलों पर राज करतीं हैं। जहां हाल ही में उन्होंने टीवी एक्टर करण खन्ना के साथ अपने एक गाने में इंटीमेट सीन देकर इंटरनेट की दुनिया में आग ही लगा दी थी।


7.अंजना सिंह

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल और हॉट केक कही जाने वालीं एक्ट्रेस अंजना सिंह भले ही भोजपुरी सिनेमा में कम नजर आती हैं, लेकिन अपनी बेटी अदिति सिंह के साथ इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहतीं हैं। एक बेटी की मां होने के बावजूद भी वो अपनी अदाओं से कहर ढाती हैं।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story