×

मोस्ट-अवेटेड फिल्म का इतंजार हुआ खत्म, स्त्री और बाहुबली की जोड़ी जल्द होगी ऑनस्क्रीन

श्रद्धा कपूर और प्रभास स्टारर साहो इस साल की मच-अवेटेड फिल्मों में से एक है। जबसे इस फिल्म की घोषणा की गई है, तबसे इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच खलबली मची हुई है।

Vidushi Mishra
Published on: 11 Jun 2019 6:58 AM GMT
मोस्ट-अवेटेड फिल्म का इतंजार हुआ खत्म, स्त्री और बाहुबली की जोड़ी जल्द होगी ऑनस्क्रीन
X

मुम्बई: श्रद्धा कपूर और प्रभास स्टारर साहो इस साल की मच-अवेटेड फिल्मों में से एक है। जबसे इस फिल्म की घोषणा की गई है, तबसे इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच खलबली मची हुई है। निर्माताओं ने इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाने के लिए काफी मेहनत की है और इस फिल्म के जरिए दर्शकों को जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलने वाला है। श्रद्धा और उनके फैंस के लिए ये फिल्म बेहद ही खास है क्योंकि इसके जरिए ही वह साउथ इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने वाली है।

यह भी पढ़े: फ्रांस भारत को रेलवे स्टेशनों के विकास के लिए सात लाख यूरो देगा

आए दिन निर्माता इस फिल्म के जबरदस्त पोस्टर रिलीज करते रहते है और आज भी उन्होंने एक और धमाकेदार पोस्टर को लॉन्च किया है। खास बात यह है कि नए पोस्टर को लॉन्च करते हुए ये खुलासा भी कर दिया गया है कि साहो का टीजर किस दिन रिलीज होगा? साहो के नए पोस्टर में श्रद्धा काफी इंटेंस लुक में नजर आ रही है।

पोस्टर में श्रद्धा के हाथों में गन नजर आ रही है और ऐसा लग रहा है कि वह किसी पर निशाना साध रही है। इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए श्रद्धा कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि 'साहो का टीजर 13 जून को सामने आएगा।'

यह भी पढ़े: लखनऊ के दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर के भंडारे में लोगों को प्रसाद बांटते बुक्कल नवाब

इसी के साथ ही फिल्म के हीरो प्रभास ने जानकारी दी है कि उनके फैंस इस टीजर को 14 जून से सिनेमाघरों में देख सकते है।

इस फिल्म को सुजीथ ने निर्देशित किया है और इसको भूषण कुमार और वामसी प्रमोद ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। प्रभास और श्रद्धा स्टारर इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, एवलिन शर्मा, अरुण विजय और मंदिरा बेदी महत्वपूर्ण भूमिका में है। ये फिल्म 15 अगस्त, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story