×

Most Popular Adult Star: इन एडल्ट स्टार को सबसे ज्यादा सर्च कर रहे लोग

Most Popular Adult Star: आज यहां हम आपको उन एडल्ट स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। तो आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 April 2024 2:01 PM GMT
Most Popular Adult Star
X

Most Popular Adult Star (Image Credit: Social Media)

Most Popular Adult Star: एक बार बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अगर फिल्मस्टार नहीं होते, तो वो एडल्टस्टार होते। हालांकि, उन्होंने ये बात मजाक में कही होगी। लेकिन क्या आप जानते हैं किसी भी देश में फिल्मस्टार से ज्यादा एक एडल्ट स्टार को सर्च किया जाता है। जी हां...आज हम आपको कुछ ऐसे एडल्ट स्टार के बारे में ही बताएंगे, जिन्हें इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है।

सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एडल्ट स्टार (Most Searched Adult Stars)

सबसे ज्यादा सर्च किए गए एडल्ट स्टार्स की लिस्ट में Lana Rhoades, Abella Danger, Eva Elfie, Riley Reid, Mia Malkova का नाम शामिल है। ये सभी स्टार्स लोगों के पसंदीदा रही हैं। हालांकि, Lana Rhoades अब एक एडल्ट स्टार नहीं है। जी हां...उन्होंने साल 2021 में एडल्ट इंडस्ट्री को अलव‍िदा कह दिया था। उनका कहना था कि एडल्ड मूवीज बनाने के लिए अब उन्हें अफसोस होता है।


अमेरिका में देखा जाता है सबसे ज्यादा एडल्ट वीडियो (Best Adult Star)

हाल ही में, एक रिपोर्ट में ये खुलासा किया गया था कि सबसे ज्यादा अमेरिका में लोग एडल्ट वीडियो देखते हैं। सबसे ज्यादा एडल्ट वीडियो देखने की लिस्ट में अमेरिका पहले नंबर पर है। इसके बाद UK, फिर जापान और फिर फ्रांस भी इस लिस्ट में शामिल है। इन देशों में सबसे ज्यादा एडल्ट वीडियो देखे जाते हैं। इन देशों में ऐसी वीडियोज पर सबसे ज्यादा ट्रैफिक आता है।


24 साल की एंजेलिना प्लीज की हुई थी मौत (Angelina Please Adult Film Star)

पिछले कुछ समय से लगातार एडल्ट इंडस्ट्री से स्टार्स के निधन की खबर सामने आ रही है। हाल ही में अमेरिका के लास वेगास में 24 साल की एडल्ट स्टार एंजेलिना प्लीज (असली नाम फ्रांसेसका एलिजाबेथ) अपने घर में मृत मिली थीं। शव मिलने से एक हफ्ते पहले से वह गुमशुदा बताई जा रही थीं। एडल्ट इंडस्ट्री में चर्चित एवीएन अवॉर्ड के लिए एंजेलिना प्लीज को कई बार नॉमिनेट भी किया गया था।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story