×

Bollywood viral: मां सोहा अली ने नन्हीं इनाया को टॉयलेट पेपर में लपेट बनाया अंडा, देखें फोटों

Bollywood viral: पटौदी परिवार को लड़ली बेटी और इनाया की मां सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया को टॉयलेट पेपर से लपेट दिया है, और उन्हें ईस्टर एग बना दिया है।

Prashant Dixit
Published on: 17 April 2022 4:01 AM GMT (Updated on: 17 April 2022 4:07 AM GMT)
सोहा, इनाया, कुनाल
X

सोहा, इनाया, कुनाल (फोटों-सोशल मीडिया)

Bollywood viral: नबाव पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने शादी की थीं। पर इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर हिट नहीं हो पाई है। लेकिन उनकी रियल लाइफ लव स्टोरी बहुत कमाल रही हैं। और फेमस बॉलीवुड जोड़ियों जितनी ही सुर्खियां भी बटोरी है।इन दोनों की की बेटी इनाया ने इनकी जिंदगी को और ज्यादा खुशियों से भर दिया है। इनाया की एक स्माइल पर उनका पूरा परिवार ही नहीं बल्कि फैंस भी दिल हार कर प्यार करते है। नन्ही इनाया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती अक्सर नजर आती हैं। एक नई तस्वीर में इनाया का हाल तो कुछ और ही नजर आ रहा है। जो इनाया की मां सोहा अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है, जो पोस्ट होते ही वायरल जमकर वायरल हो रही है।



वायरल पोस्ट 👆

पटौदी परिवार को लड़ली बेटी और इनाया की मां सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया को टॉयलेट पेपर से लपेट दिया है, और उन्हें ईस्टर एग बना दिया है। यह तस्वीर खुद सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। सोहा अली ने इस बार एक्सपेरिमेंट करते हुए एक स्पेशल अंडा बनाया है और इस अंडे का नाम है, इनाया नौमी खेमू। यह तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो गई, और जमकर, लाइक, कॉमेंट और शेयर हुई। इनाया की इस तस्वीर पर केवल फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारे दिल दे बैठे हैं। तरह - तरह के कमेंट कर कोई इनाया को क्यूट बता रहा है तो कोई उन्हें स्पेशल अंडा कह रहा है, इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सोहा अली खान ने कैप्शन में लिखा कि - माय लिटिल ईस्टर एग इस रेडी टू हैच !! आपको बात दे कुणाल खेमू और नवाब पटौदी परिवार की बेटी सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने 2015 में शादी की थी, और इस दोनों ने 2017 में बेटी इनाया को जन्म दिया था।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story