×

Mouni Roy Latest Photos: सनसेट एंजॉय करते हुए Mouni Roy ने दिखाया अपना हॉट अंदाज, शॉर्ट ड्रेस में दिखीं बेहद खूबसूरत

Mouni Roy Latest Photos: इन दिनों मौनी रॉय दोहा में है, जहां से वह अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। आइए आपको एक्ट्रेस की ये तस्वीरें दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 March 2023 4:47 AM GMT
Mouni Roy Latest Photos
X

Mouni Roy Latest Photos (Image Credit: Instagram)

Mouni Roy Latest Photos: 'ब्रम्हास्त्र' में अपनी शानदार एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय रियल लाइफ में भी फैंस को अपनी तस्वीरों से घायल करती रहती हैं। आए दिन मौनी अपनी दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस के पसीने छुड़ा देती हैं।

मौनी रॉय ने किया सनसेट एंजॉय

जी हां, अब एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर मौनी ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। आइए आपको मौनी की ये बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें दिखाते हैं।


इन तस्वीरों में मौनी ने व्हाइट क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


अपने लुक को कंप्लीट करते हुए मौनी ने अपने बालों को खुला रखा है और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है।


इन तस्वीरों में मौनी सनसेट एंजॉय करती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कि मौनी होटल रूम के बालकनी में खड़ी सनसेट का आनंद ले रही हैं।


मौनी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।


तस्वीरों में मौनी रॉय का हॉट एंड बोल्ड अंदाज फैंस को अपना दीवाना बना रहा है।


बता दें कि मौनी इन दिनों दोहा में है। जहां उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी भी मौजूद है। इन तस्वीरों में मौनी के साथ दिशा भी नजर आ रही हैं।


एकता कपूर के शो 'नागिन' से शिवन्या के रोल में घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय आज बॉलीवुड की ऊंचाइयों पर पहुंच चुकी हैं।


खैर, हमें तो मौनी का ये हॉट एंड बोल्ड अंदाज बेहद पसंद आया। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस का लुक कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story