×

OMG! मौनी रॉय ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, खोल दिए शर्ट के सारे बटन

Mouni Roy Hot Photoshoot: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय स्टाइलिश आउटफिट में अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं।आपने शायद ही कभी मौनी का ये अवतार देखा होगा।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Dec 2022 4:02 AM GMT
Mouni Roy Hot Photoshoot
X

Mouni Roy Hot Photoshoot (Image Credit-Social Media)

Mouni Roy Hot Photoshoot: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय स्टाइलिश आउटफिट में अपने फोटोशूट को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिससे उन्होंने अपने सभी गेन्स को चौका दिया है। तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आपने शायद ही कभी मौनी का ये अवतार देखा होगा। आइये देखते हैं मौनी रॉय का ये सेक्सी अवतार।

35 वर्षीय दिवा ने एक ओपन बटन ऑलिव ग्रीन शर्ट पहनी और अपने कर्व्ड फिगर को फ्लॉन्ट किया। उन्होंने इसे डिस्ट्रेस्ड ब्लू डेनिम पैंट के साथ पेयर किया। बिना मेकअप के मौनी रॉय ने अपने बालों को खुला और स्लीक रखा था। उन्होंने पोस्ट को "लाइव द मिस्ट्री डोंट ट्राई एंड सॉल्व इट .." के रूप में कैप्शन दिया।

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली बेहतरीन एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने हॉट लुक्स के लिए जानी जाती हैं। उनका ये हॉट फोटोशूट जिसने भी देखा वो वो उनका दीवाना हुआ जा रहा हैं। मौनी का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल फोटोशूट करवाते वक्त मौनी की शर्ट के सारे बटन खुले हुए थे। इस शर्ट को एक्ट्रेस ने ब्लू डेनिम जींस के साथ बखूबी कैरी किया है। इन फोटोज को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो इनमे बेहद हॉट लग रही हैं।

मौनी रॉय ने अपनी टीवी की शुरुआत 2007 में धारावाहिक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में 'कृष्णा तुलसी' के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने 'देवों के देव ... महादेव', 'जुनून - ऐसी नफरत तो कैसा इश्क' और 'नागिन' जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया। मौनी रॉय को स्पोर्ट्स ड्रामा 'गोल्ड' में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में सफलता मिली। साथ ही 'ब्रह्मास्त्र' में भी उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए सराहना मिली। फिलहाल मौनी रॉय 'बोले चूड़ियां' और 'मोगुल' सहित अपनी अपकमिंग फिल्मों में व्यस्त हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story