×

Mouni Roy : शादी की खबरों के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई मौनी रॉय, जानें कहां के लिए उड़ान भरा अभिनेत्री ने

मौनी रॉय की शादी की चर्चा जोरों पर है। ऐसे में अभिनेत्री को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 25 Jan 2022 10:24 AM GMT
Mouni Roy : शादी की खबरों के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई मौनी रॉय, जानें कहां के लिए उड़ान भरा अभिनेत्री ने
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम 

Mouni Roy: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन किसी न किसी वजह से अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसे में फोटोग्राफर्स ने मौनी रॉय को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। एयरपोर्ट पर वो मास्क पहने नजर आईं। लेकिन सबसे खास बात यह थी कि वो अपनी शादी के लिए गोवा की फ्लाइट पकड़ने जा रही थीं। वो अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने गोवा जा रही हैं।

सूरज के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगी मौनी

यह कपल 27 जनवरी 2022 यानी इस गुरुवार को गोवा के बीचोंबीच अपने दोस्तों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक दूसरे से शादी करने जा रहा है। आपको बता दें कि उनके बॉयफ्रेंड सूरज का जन्म बेंगलुरु में हुआ था। सूरज पेशे से बिजनेसमैन हैं। उनका ज्यादातर कारोबार दुबई में है। वह एक इन्वेस्टमेंट बैंकर भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी और सूरज के रिश्ते की खबरें 2019 से ही सुनने को मिलने लगी थीं। इस कपल को कई बार एक साथ छुट्टियां मनाते देखा गया था।

'ब्रह्मास्त्र' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी मौनी

टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद मौनी रॉय अब बॉलीवुड की सबसे तेजी से बढ़ने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। मौनी ने अब रिसेप्शन कैंसिल कर दिया है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ''मौनी और सूरज ने अपने दोस्तों के लिए शादी के बाद पार्टी का भी इंतजाम किया था। लेकिन कोरोनावायरस को ध्यान में रखते हुए उन्हें यह पार्टी रद्द करनी पड़ी। कोविड की स्थिति में मौनी किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती थीं। ऐसे में फिलहाल मौनी का पूरा फोकस वेडिंग इवेंट पर है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story