×

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने अपनी लिप लॉक तस्वीरें की शेयर, ऐसे मनाया पति सूरज नांबियार का जन्मदिन

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय को दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करने में कोई आपत्ति नहीं है। इस साल की शुरुआत में शादी करने वाली अभिनेत्री ने अक्सर अपने पति सूरज नांबियार के साथ तस्वीरों और वीडियो से अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 9 Aug 2022 3:41 AM GMT
Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने अपनी लिप लॉक तस्वीरें की शेयर, ऐसे मनाया पति सूरज नांबियार का जन्मदिन
X

Mouni Roy shares lip lock pictures on her Instagram account (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Mouni Roy Photos: बता दें कि, मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने इसी साल जनवरी में शादी की थी। मौनी रॉय को दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करने में कोई आपत्ति नहीं है। इस साल की शुरुआत में शादी करने वाली अभिनेत्री ने अक्सर अपने पति सूरज नांबियार के साथ तस्वीरों और वीडियो से अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इसके साथ ही मौनी रॉय इस साल की शुरुआत में अपनी स्वप्निल शादी के बाद सूरज का पहला जन्मदिन मना रही हैं। ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने ऑक्शन से कुछ आरामदायक तस्वीरें शेयर की हैं, जहां ये कपल एक दूसरे को लिप किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दोनों ने व्हाइट कलर के कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों को अनंत महासागर के बीच में एक नौका पर पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक फोटो में सूरज मौनी के गालों पर किस करते हुए अपने प्यार और स्नेह का इजहार करते नजर आए, जबकि अन्य तस्वीरों में यह जोड़ी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आई।


साथ ही आपको यह भी बता दें कि, तस्वीरों की एक चेन शेयर करते हुए, मौनी ने लिखा: जन्मदिन मुबारक हो, मेरे लाइफ के साइन और दुनिया में सबसे अच्छे किसर और किसर गुरु..मैं पूरी लाइफ आपके साथ बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती... मेरी गलती, सबसे अच्छा हिस्सा मुझे..मैं सबसे खुशनसीब हूं कि आपको मेरी हकीकत में शुभकामनाएं दीं @nambiar13.


वहीं बीती रात मौनी ने पति का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। सूरज के जन्मदिन समारोह में खतरों के खिलाड़ी 12 की प्रतियोगी जन्नत जुबैर, अभिनेता अर्जुन बिजलानी और पत्नी नेहा स्वामी, मंदिरा बेदी और मौनी रॉय की गर्ल गैंग ने शिरकत की। वहीं ब्लैक बॉडीकॉन शिमरी आउटफिट में ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यह एक छोटी ब्लैक ड्रेस थी और इसे उन्होंने ब्लैक हील्स के साथ पेयर किया था। सैटिन ब्लू कॉर्सेट स्टाइल ड्रेस में जन्नत जुबैर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यह ऑफ शोल्डर ड्रेस थी और उनके बाल कर्ल किए हुए थे। सफेद टी-शर्ट और काले रंग की डेनिम में अर्जुन बिजलानी कैज़ुअल लेकिन स्टाइलिश लग रहे थे, और नेहा स्वामी ने हरे रंग के ब्लेज़र के साथ एक काले रंग की पोशाक पहनी थी।


इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, मौनी रॉय अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी , जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया गया है, साथ ही इस फिल्म में मौनी रॉय के साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का इरादा एक नियोजित त्रयी में पहली फिल्म के रूप में काम किया है और यह 9 सितंबर को पांच भारतीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story