×

Mouni Roy ने ट्रांसपेरेंट स्लिट में लगाया बोल्डनेस का तड़का, फ्लॉन्ट किए अपनी कर्व्स

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों में आग लगाती रहती हैं। एक बार फिर मौनी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के दिल की धड़कनों को बढ़ा दी है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 22 Jan 2023 11:18 AM GMT
Moni Roy bold photo
X
Moni Roy (Image: Social Media,)

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों में आग लगाती रहती हैं। एक बार फिर मौनी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के दिल की धड़कनों को बढ़ा दी है। मौनी ने अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए पिक्चर्स शेयर किए हैं। इन पिक्चर्स में मौनी गजब की ग्लैमरस दिख रही हैं। मौनी का ये पिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। मौनी रॉय हॉट दिखने वाली अदाकारों में से एक हैं।

मौनी का लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट

दरअसल एक्टिंग के साथ साथ मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही खुद से जुड़े सभी अपडेट्स भी शेयर करती रहती हैं। मौनी रॉय ने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर बोल्डनेस का तड़का लगाया है। उन्होंने अपनी नई पिक्चर्स में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। शेयर की गई पोस्ट में मौनी रॉय ने पिंक कलर की ब्रालेट के साथ श्रग पहना हुआ है।

साथ ही मौनी ने इस बोल्ड ड्रेस में जमकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है।

फैंस कर रहें जमकर तारीफ

अब मौनी रॉय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं मौनी रॉय की तस्वीरों पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। मौनी की तस्वीर पर एक फैन ने लिखा है कि, 'आपके पति लकी हैं।' एक दूसरे फैन ने लिखा है कि, 'आप काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अगर मौनी रॉय की करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल्स से करने के बाद बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री की थी। मौनी ने फिल्म 'गोल्ड', 'मेड इन चाइना' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में काम किया है। बता दें मौनी ने पिछली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं। दरअसल इस फिल्म में मौनी रॉय ने जुनून नाम का किरदार निभाया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story