×

Mouni Roy Photo: मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, स्किन कलर के आउटफिट में शेयर की सिजलिंग फोटोज

Mouni Roy Photo: हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी बेहद सिजलिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 3 Dec 2021 1:17 PM GMT
Mouni Roy Photo: मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, स्किन कलर के आउटफिट में शेयर की सिजलिंग फोटोज
X

Mouni Roy Photo: छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफ़र अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने दम पर तय किया । अपने एक्टिंग की शुरुआत मौनी रॉय ने (mouni roy first serial) पॉपुलर सीरियल 'क्यूंकी सास भी कभी बहू थी' से किया । इस सीरियल में मौनी ने कृष्णा तुलसी का रोल निभाया था । जिसके बाद सीरियल 'देवों के देव...महादेवी' में नज़र आईं । इस सीरियल में आने तक मौनी का ट्रांसफॉर्मेशन हो चुका था । जिसे देख सभी हैरान रह गए थे । अपने ट्रांसफॉर्मेशन (mouni roy Transformation) के बाद से मौनी लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं । हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी बेहद सिजलिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं । जिसपर से आपकी भी नज़रें हट नहीं पाएंगी ।

दरअसल, अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपनी स्किन और ब्लैक कलर के बॉडी फिट गाउन में एक के बाद एक फोटोज अपने इंस्टाग्राम (Mouni Roy Instagram) शेयर की हैं । जिसमें से कुछ तस्वीरों में मौनी एक कुर्सी पर बैठी अपने बालों को सवारती नज़र आ रही हैं, वही अन्य फोटो जो मौनी ने शेयर की हैं उसमें अभिनेत्री ने खड़े होकर पोज़ दिए हैं ।

स्किन और ब्लैक कलर के बॉडी फिट गाउन के साथ मौनी ने लाइट मेकअप किया हुआ है । न्यूड कलर की लिपस्टिक के साथ उनकी खूबसूरती को और निखार रहा है । उन्होंने किसी भी तरह की ज्वेलरी नहीं पहनी है । अपनी दिलकश अदाओं से एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया है । हर बार की तरह इस बार भी अभिनेत्री इस अवतार में भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं । फैंस उनके इस अंदाज के भी दीवाने हुए जा रहे हैं ।

पॉपुलर एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने भी किया कमेंट

फैन्स लगातार मौनी की तस्वीरों पर रिएक्शन देते नज़र आ रह हैं । कोई दिल से तो कोई फायर इमोजी देकर उनकी तस्वीरों पर रियेक्ट करता दिखा । मौनी की इन तस्वीरों पर पॉपुलर एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने भी कमेन्ट किया है जिसमें उन्होंने दिल और हस्ते हुए इमोजी के साथ लिखा है फोटोशूट ।

मौनी रॉय की अपकमिंग फिल्म

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो बहुत जल्द आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (brahmastra) में नज़र आने वाली हैं । इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम भूमिका में दिखेंगे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story