×

Mouni Roy : मौनी रॉय के हल्दी सेलिब्रेशन की तस्वीरें हुई वायरल, सफेद रंग के शरारा में दिखी एक्ट्रेस

मौनी रॉय की प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है। अभिनेत्री के हल्दी समारोह से जुड़ी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 26 Jan 2022 11:34 AM GMT
Mouni Roy : मौनी रॉय के हल्दी सेलिब्रेशन की तस्वीरें हुई वायरल, सफेद रंग के शरारा में दिखी एक्ट्रेस
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम 

Mouni Roy : मौनी रॉय 27 जनवरी को ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। मौनी और सूरज की शादी गोवा में होगी। होने वाली दुल्हन को मंगलवार को प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए डेस्टिनेशन पर जाते हुए देखा गया। मौनी रॉय को कल पापराज़ी ने ब्राउन कलर के आउटफीट में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। विवाह समारोह से एक दिन पहले 26 दिसंबर को मौनी रॉय और सूरज नांबियार का हल्दी समारोह सेलिब्रेट किया गया। हल्दी समारोह के लिए मौनी रॉय ने सफेद रंग का शरारा पहना था।

मौनी रॉय के विवाह समारोह में पहुंचे अर्जुन बिजलानी

वहीं मौनी रॉय के होने वाले पति सूरज नांबियार ने ट्विनिंग करते हुए सफेद रंग का शर्ट और पैंट पहना था। मौनी और सूरज ने एक - दूसरे के साथ हल्दी समारोह सेलिब्रेट करते हुए फोटो भी खिंचवाई। अभिनेत्री के हल्दी समारोह में उनके दोस्त भी पहुंचे हुए हैं। मौनी रॉय के खास दोस्त अर्जुन बिजलानी समारोह का आनंद लेते हुए देखा गया। अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय के हल्दी समारोह और मेहंदी से जुड़े तस्वीरों को साझा किया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए दिखाया है कि मौनी अपने समारोह को किस तरह से एन्जॉव्य कर रही हैं।



इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो

बता दें कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार हिल्टन रिज़ॉर्ट, कैंडोलिम गोवा में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वर्तमान स्थिति को देखते हुए, कपल की हल्दी और मेहंदी कार्यक्रम में उनके सबसे करीबी परिवार और कुछ दोस्त शामिल हुए हैं। हल्दी समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मौनी और सूरज को एक बड़े से सुनहरे रंग के बर्तन में बैठे हुए देखा जा सकता है। मौनी की शादी में शामिल होने के लिए उनके खास दोस्त जैसे कि मंदिरा बेदी, अनुराधा खुराना, वैनेसा वालिया, मीट ब्रदर्स के मनमीत और निधी कुंद्रा पहुंचे हुए हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story