×

Movie 83: दीपिका पादुकोण ने फिल्म ' 83' के प्रीमियर पर बोला कि यह फिल्म सारे भावनाओं का संग्रह है

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने अपकमिंग फिल्म 83 को लेकर बेहद उत्साहित हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इसके बारे में बात की है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 23 Dec 2021 10:36 AM GMT
Movie 83: दीपिका पादुकोण ने फिल्म  83 के प्रीमियर पर बोला कि यह फिल्म सारे भावनाओं का संग्रह है
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Movie 83 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ढेर सारी स्टोरी लगाई है। अभिनेत्री ने अपकमिंग फिल्म ' 83 ' (Movie 83) को लेकर अपने भावनाओं को साझा किया है। इंस्टा स्टोरी में एक व्यक्ति डीपी से पूछ रहे हैं कि फिल्म का प्रीमियर रिलीज हो चुका है। फिल्म के प्रीमियर को देखने वाले सभी लोग ने कहा कि फिल्म बहुत अच्छी है। ऐसे में उनके लिए यह फिल्म क्या है। एक्ट्रेस ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि 83 उनके लिए केवल एक फिल्म नहीं, बल्कि एक इमोशन है।

फिल्म में रोमी भाटिया का किरदार निभाने में एक्ट्रेस की माँ ने खूब मदद की

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने आगे कहा कि यह फिल्म उनके लिए एक अनुभव है। दीपिका ने कहा कि इस फिल्म को देखने के बाद लोगों को हंसी भी आ रही है। वो इस फिल्म का आनंद भी ले रहे हैं। लोग रो रहे हैं, तो कभी वो स्पीचलेस हो जा रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि इस फिल्म को देखने के बाद कोई भी यह तय कर पाएगा कि यह फिल्म उनके लिए क्या है। यह फिल्म सभी भावनाओं का संग्रह है। दीपिका ने एक इंटरव्यू में फिल्म में अपने रोल के बारे में भी बात की थी। दीपिका ने बताया था कि फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाने में उनकी माँ ने खूब मदद की थी।

एक्ट्रेस ने रोमी भाटिया के सेल्फ्लेसनेस गुण को खुद में अवतरित किया

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से जब पूछा गया कि उन्होंने कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किस गुण को खुद में अवतरित किया। तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने रोमी के सेल्फ्लेसनेस को खुद में अवतरित किया। दीपिका ने रोमी भाटिया के बारे में बात करते हुए कहा कि वो आज भी वैसी ही हैं जैसी वो 1983 में थी। एक सपोर्टिव वाइफ, जो हमेशा अपने एम्बिशन को पीछे रखती है और अपने पति के सपनों को सहयोग करती है। अपने पति के उपलब्धियों से खुश होती हैं और उसे सेलिब्रेट करती हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो रोमी अपने पति कपिल देव के साथ भी रहती हैं और जरूरत पड़ने पर उन्हें स्पेस भी देती हैं।

दीपिका ने कहा रोमी भाटिया के किरदार को पर्दे पर प्रदर्शित करना उनके लिए आसान था

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जब आगे पूछा गया कि आप खुद भी एक स्पोर्ट्स फैमिली से संबंध रखती हैं। आपने अपने घर में एक पति - पत्नी के रिश्ते को इन परिस्थितियों से गुजरते हुए देखा होगा। ऐसे में आपने अपनी माँ से इस विषय में क्या सीखा। आपकी माँ ने इस किरदार को निभाने में आपकी कैसे मदद की। दीपिका ने जवाब में कहा, " यह मेरे लिए बहुत आसान था। जब कपिल देव बैटिंग कर रहे होते हैं, और मैं पीछे बैठी रही होती हूँ, और इस भाव को महसूस करना कि वो कभी हताश हैं, कभी नर्वस हैं, तो कभी खुश हैं। यह सब मैंने अपनी माँ से सुना है कि जब मेरे पिता बैडमिंटन खेल रहे होते थें, तो वो कोर्ट से बाहर चली जाती थी। क्योंकि मैं उस वक़्त बहुत छोटी थी और रोने लगती थी। इसलिए मुझे इस परिस्थिति का अंदाजा है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story