×

Brahmastra: आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र को लेकर कही बड़ी बात, बताया कितनी सफल रही फिल्म

Alia Bhatt Brahmastra Reviews: आलिया भट्ट ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "ब्रह्मास्त्र" की सफलता पर सवार है, क्योंकि इसने अपने शुरुआती वीकेंड में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Anushka Rati
Published on: 16 Sep 2022 8:49 AM GMT
Brahmastra: आलिया भट्ट ने ब्रह्मास्त्र को लेकर कही बड़ी बात, बताया कितनी सफल रही फिल्म
X

Brahmastra Part 1: Shiva (image: social media)

Alia Bhatt Brahmastra Reviews: एक तरफ जहां शिवा ने अपने फैंस को दूसरी किस्त के लिए एक्साइटेड कर दिया है। वहीं हाल ही में एक हुए इंटरव्यू में, अयान मुखर्जी ने दूसरी एस्ट्रावर्स फिल्म के बारे में कुछ बातें बताईं।

बता दें कि, एस्ट्रावर्स नामक भारत के पहले सिनेमाई ब्रह्मांड को बनाने का अयान मुखर्जी की कोशिश सफल साबित हुईं है क्योंकि दर्शक ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव पर अपना प्यार बरसा रहे हैं और यह जानने के लिए भी एक्साइटेड हैं कि दूसरी किस्त में क्या होगा।


वहीं इस बीच आलिया भट्ट ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "ब्रह्मास्त्र" की सफलता पर सवार है, क्योंकि इसने अपने शुरुआती वीकेंड में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। साथ ही "ब्रह्मास्त्र: भाग एक - शिव" में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं। फिल्म में शाहरुख खान भी स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस में नजर आए थे। अयान मुखर्जी की निर्देशित 9 सितंबर 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज़ हुई थी। इसे रिव्यूज से इसके सीन प्रभावों, गीतों और एक्शन सीन के लिए तारीफ मिल रही है।


जहां आलिया ने जो हाल ही में अयान और रणबीर के साथ अहमदाबाद के लिए रवाना हुई ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन ने फिल्म की सफलता के बारे में बात की। वहीं मीडिया कर्मियों से बात करते हुए, गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा, "हम सिर्फ नेगेटिव चीजों के बजाय और अधिक पॉजिटिव चीजों के सामने आने की उम्मीद करते हैं। साथ ही फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसा लग रहा है पॉजिटिव ही जा रहा है वर्ना जो बॉक्स ऑफिस में आग लगायी है वो होता नहीं।" वहीं जल्द ही मां बनने वाली आलिया भट्ट इन दिनों 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता के शिखर पर हैं।


बता दें कि फिल्म "ब्रह्मास्त्र" को दर्शकों की आलोचना भी मिल रही है। वहीं उसी को संबोधित करते हुए, आलिया ने कहा: "हमारे पास इसमें केवल एक लाइफ और दो ऑप्शन हैं। हम या तो पॉजिटिव चीजों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं या नेगेटिव के बारे में सोच सकते हैं। जब भी मीडिया नेगेटिव सवाल पूछता है, तो हम खुद को उसमें नहीं बदलने की कोशिश करते हैं। क्रिटिसिज्म, रिव्यू, ओपिनियन और रिएक्शंस दर्शकों का अधिकार है।"

वहीं इस बीच, "ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव" आलिया और रणबीर के बीच पहले कॉलेब्रेट का प्रतीक है। यह जोड़ी फिल्म में शिव और ईशा की भूमिका निभा रही है। वह प्रेजेंट में रणबीर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है।

इसके साथ ही अगर हम काम की बात करे तो, आलिया फरहान अख्तर की फिल्म "जी ले जरा" में और करण जौहर की "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" नजर आएंगी। साथ ही वह हॉलीवुड फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन" से हॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story