×

अली और अमायरा ने शूट किया रोमांटिक सॉन्ग

seema
Published on: 14 July 2018 8:38 AM GMT
अली और अमायरा ने शूट किया रोमांटिक सॉन्ग
X
अली और अमायरा ने शूट किया रोमांटिक सॉन्ग

नई दिल्ली : ‘फुकरे’ स्टार अली फजल और अमायरा दस्तूर अपनी आगामी फिल्म ‘प्रस्थानम’ में एक रोमांटिक सॉन्ग में साथ नजर आएंगे। हाल में अली और अमायरा ने प्रेम के प्रीतक ताजमहल में अपने इस रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग पूरी कर ली है। अली इस फिल्म में संजय दत्त के साथ काम कर रहे हैं और फिल्म में जिनका लव इंटरेस्ट अमायरा दस्तूर होंगी, उन्होंने प्रेम के प्रतीक ताजमहल में एक सॉन्ग के शूट का शेड्यूल पूरा कर लिया है।

यह भी पढ़ें : OH NO: ये क्या हुआ कॉमेडी क्वीन भारती के साथ, जो अब लगी है रोने, देखें VIDEO

कलाकारों ने इस सॉन्ग को फिल्माने में दो दिन लगाए जिसमें संगमरमर की यह संरचना विभिन्न लाईट्स और एंगल्स से देखने को मिलेगी। फिल्म के क्रू मेंबर्स न केवल भारी भीड़ को नियंत्रित करने में कामयाब रहे बल्कि उन्हें इस रोमांटिक गीत के लिए खूबसूरत मौसम भी मिल गया। यह पहली बार है जब ये कलाकार किसी सॉन्ग की शूटिंग एक साथ कर रहे हैं। अली ने इससे पहले फिल्म विक्टोरिया और अब्दुल के लिए भी ताजमहल में शूटिंग की थी।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story