×

नवाजुद्दीन को हुआ था म्यूजिक टीचर से प्यार, अब किया हाल-ए-दिल बयां

suman
Published on: 11 Jan 2017 7:17 AM GMT
नवाजुद्दीन को हुआ था म्यूजिक टीचर से प्यार, अब किया हाल-ए-दिल बयां
X

लखनऊ: नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिनकी हर फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। वो लेकर आ रहे हैं फिल्म हरामखोर। इस फ्राइडे वे अपनी फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने वाले है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं। लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का क्रश उनकी संगीत की टीचर पर था।

आगे पढ़ें और क्या कहा नवाजुद्दीन ने...

ये खुलासा खुद नवाजुद्दीन ने किया है कि जब वो ड्रामा स्कूल में थे तब वहां एक म्यूजिक टीचर पर वो फिदा थे। उनका कहना है कि वो उस म्यूजिक टीचर को देखकर ही खुश हो जाया करते थे। नवाजुद्दीन ने ये जवाब तब दिया जब उनसे पूछा गया कि इस रोल की तैयारी के लिए उन्होंने क्या-क्या किया।

आगे पढ़ें और क्या कहा नवाजुद्दीन ने...

इस पर नवाज ने ये बताया कि इस रोल को निभाने से पहले उन्होंने स्क्रिप्ट तक को पहले नहीं पढ़ा, क्योंकि वो जानते थे कि फिर ये रोल उतना विशुद्ध नहीं रह जाएगा। जितना वो खुद के ऑब्जरवेशन से पैदा कर पाएंगे। फिल्म 16 दिनों में शूट हुई है और नवाज का कहना है कि टीचर स्टूडेंट के बीच प्यार हो जाना या आकर्षण पैदा होना ये हर छोटे-बड़े शहर की कहानी है।

आगे देखें हरामखओर का ट्रेलर.....

इसी को सच्चाई और ईमानदारी के साथ श्लोक शर्मा ने फिल्म हरामखोर में दर्शाया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन की स्टूडेंट बनीं हैं श्वेता त्रिपाठी, जो इससे पहले फिल्म मसान में भी नजर आ चुकीं हैं।

suman

suman

Next Story