×

ADHM की ये एक्ट्रेस देने वाली है मस्तानी को टक्कर, फिल्म पद्मावती में हो रही है इनकी एंट्री

suman
Published on: 10 Dec 2016 6:53 AM GMT
ADHM की ये एक्ट्रेस देने वाली है मस्तानी को टक्कर, फिल्म पद्मावती में हो रही है इनकी एंट्री
X

anushka

मुंबई: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सुर्खियों में रहती है, कभी इसकी कहानी तो कभी इसके स्टार कास्ट के बीच मनमुटाव की खबरें। वैसे तो इस फिल्म में ज्यादातर बाजीराव-मस्तानी के स्टार है लेकिन कुछ नए चेहरों की भी इंट्री हुई है इसमें शाहिद कपूर का नाम है तो अब एक और नाम जुड़ने जा रहा है। वो है ऐश्वर्या राय का।

ऐश्वर्या राय बच्चन और संजय लीला भंसाली ने एक साथ तीन फिल्मों में काम किया है - हम दिल दे चुके सनम , देवदास और गुज़ारिश ।

aishwarya

हर कोई भंसाली और ऐश्वर्या की फिल्म के लिए एक्साइटेड रहता है| पिछले साल भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी के समय संजय ने कहा था कि वो इस फिल्म में ऐश्वर्या और सलमान को लेना चाहतें थे मगर वो नहीं हो पाया।

लेकिन, अब संजय ऐश्वर्या को अपनी फिल्म में लेने में कोई देरी नहीं करना चाहतें। एक टेबलायड खबर के अनुसार भंसाली ने पद्मावती में ऐश्वर्या के लिए एक स्पेशल अपीयरेंस और एक सॉन्ग सिक्वेंस लिखा है।

deepika

इस खबर से करीब एक सोर्स ने बताया कि, भंसाली ने इस बारे में ऐश्वर्या से बात की और दोनों में इसके लिए सहमति बन गई है। 15-20 दिनों के शेड्यूल में यह गाना फिल्माया जाएगा और इसमें ऐश्वर्या के कुछ डायलॉग भी होंगे।

suman

suman

Next Story