×

Ponniyin Selvan Trailer Songs: पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 का ट्रेलर और ऑडियो हुआ रिलीज, लॉन्च में पहुंची पूरी टीम

Ponniyin Selvan Trailer Songs: डायरेक्टर मणि रत्नम की पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 की टीम के लिए यह एक बड़ा दिन है क्योंकि वे आज अपनी महान रचना का ट्रेलर लॉन्च हुआ है।

Anushka Rati
Published on: 6 Sep 2022 2:36 PM GMT
Ponniyin Selvan Trailer Songs: पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 का ट्रेलर और ऑडियो हुआ रिलीज, लॉन्च में पहुंची पूरी टीम
X

South Indian Movie Ponniyin Selvan part 1 (image: social media)

डायरेक्टर मणि रत्नम की पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 की टीम के लिए यह एक बड़ा दिन है क्योंकि वे आज अपनी महान रचना का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। बता दें कि हाल ही में इवेंट वेन्यू पर फिल्म के निर्देशक मणिरत्नम पहुंचे, वहीं पोन्नियिन सेलवन की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास का सिनेमाई कन्वर्जन है। यह हमें चोल वंश के राजा चोल प्रथम के जीवन के बारे में जानकारी देता है। वहीं इस एंटरप्राइज में नंदिनी के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन, आदित्य करिकालन के रूप में विक्रम, वंथियाथेवन के रूप में कार्थी, कुंडवई के रूप में त्रिशा और अरुणमोझी वर्मन के रूप में जयम रवि के साथ एक स्टार-स्टडेड कलाकार हैं। इसके अलावा, पीएस 1 में सरथकुमार, प्रभु, लाल, किशोर, अश्विन काकुमानु और ऐश्वर्या लक्ष्मी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।


आपको यह भी बता दें कि, जहां सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 के ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च में शामिल हुए, वहीं विक्रम, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, तृषा, शोभिता धूलिपाला शामिल हैं। इसके साथ ही मणिरत्नम की महत्वाकांक्षी ऐतिहासिक ड्रामा पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 का ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च फिलहाल चेन्नई में हुआ है। वहीं फिल्म की अब तक रिलीज हुए टीजर, पोस्टर और गानों ने दर्शकों के बीच काफी हाइप पैदा कर चुकी है।


पोन्नियिन सेलवन प्रथम अरुल मोझीवर्मन (जयम रवि) और तख्तापलट के खिलाफ चोल साम्राज्य के सिंहासन पर चढ़ने की कहानी कहता है। कहानी आदित्य करिकालन (विक्रम) के दूत वल्लवरैयन वंदियादेवन (कार्थी) के अप्रोच से सुनाई जाएगी, जो चोलों के बीच संदेशों को पारित करने के लिए दक्षिणी राज्यों की यात्रा करता है। फिल्म के टीज़र में आदित्य और रानी नंदिनी (ऐश्वर्या) के बीच रोमांस की ओर भी इशारा किया गया था।


यह फिल्म लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के प्रेस्टिजियस पांच सेगमेंट्स के उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है और पहला भाग 30 सितंबर को रिलीज होगा। फिल्म चार साल से अधिक समय के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की बड़े पर्दे पर वापसी को भी मार्कड करती है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story