×

Movie Release This Week: इस हफ्ते सिनेमाघरों में झूमकर आएगी बहार, बॉक्स ऑफिस पर 19 फिल्में देंगी दस्तक

Movie Release This Week: फरवरी के तीसरे महीने एक साथ कई फिल्में रिलीज़ होने वालीं हैं। आइये जानते हैं इस हफ्ते 13 फरवरी से 19 फरवरी तक कौन कौन सी फिल्में सिनेमाघरों में देंगी दस्तक।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Feb 2023 9:07 AM GMT
Movie Release This Week
X

Movie Release This Week (Image Credit-Social Media)

Movie Release This Week: सिनेमाप्रेमियों के लिए अच्छी खबर है कि इस हफ्ते कई बेहतरीन फिल्में उन्हें देखने का मौका मिलने वाला है। जहाँ बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ खान की पठान से बहार लौट आई है वहीँ अब कई शानदार फिल्में रिलीज़ होने को हैं। आइये जानते हैं इस हफ्ते 13 फरवरी से 19 फरवरी तक कौन कौन सी फिल्में रिलीज़ होने वालीं हैं।

इस हफ्ते रिलीज़ होने वाली फिल्में

फरवरी की शुरुआत काफी धमाकेदार रही है जहाँ इसका पहला और दूसरा हफ्ता काफी शानदार रहा है। जहाँ फिल्म पठान ने सिने प्रेमियों को एक ज़बर्दस्त एंटरटेनमेंट दिया वहीँ बॉक्स ऑफिस की बहार भी वापस आई। ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हुई थी और तबसे ये फिल्म लोगों के बीच काफी हिट रही है। लोगों के दिलों पर इसका क्रेज़ अभी भी बरकरार है। वहीँ अब फरवरी के तीसरे महीने एक साथ कई फिल्में रिलीज़ होने वालीं हैं। जहाँ तीन बड़ी फिल्में रिलीज़ होंगीं। इसके अलावा तमिल, कन्नड़, मलयालम के साथ अन्य भाषाओं की कई बेहतरीन फिल्में भी जल्द रिलीज़ होंगीं। तो आइये जानते हैं ये कौन कौन सी फिल्में हैं और कब रिलीज़ होंगीं।

बॉलीवुड की ये शानदार फिल्में होंगीं रिली

ये हफ्ता बॉलीवुड के लिए काफी अहम होने वाला है जहाँ कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगीं। जिनसे सभी को काफी उम्मीदें हैं। आइये जाने कौन सी हैं ये फिल्में।

Movie Release This Week (Image Credit-Social Media)

'शहजादा'

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मच अवेटेड एक्शन फैमिली ड्रामा फिल्म 'शहजादा' भी इसी हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है जो एक्टर वरुण धवन के भाई हैं। आपको बता दें कार्तिक की ये फिल्म अल्लू अर्जुन की हिट तेलुगु फिल्म अलावैकुंठपुरमुलु का ऑफिशियल रीमेक है। कार्तिक और कृति के अलावा इस फिल्म में मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर भी हैं।

'मैं राज कपूर हो गया'

मानव सोहल और अभिनेत्री श्रावणी गोस्वामी स्टारर फिल्म 'मैं राज कपूर हो गया' इस हफ्ते रिलीज़ होंगी।

तेलुगू फिल्में

Movie Release This Week (Image Credit-Social Media)

इस वीक तेलुगू भाषा की भी तीन ज़बरदस्त फिल्मे रिलीज़ होंगीं। जिसमे सबसे ज़्यादा चर्चा है एक्टर धनुष की फिल्म 'सर' की दरअसल इस फिल्म के साथ ही वो तेलुगु फिल्म में अपना डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा दो और फिल्में हैं 'विनारो भाग्यामू विष्णु कथा' और 'श्रीदेवी शोबन बाबू।'

कन्नड़ फिल्में

Movie Release This Week (Image Credit-Social Media)

जहाँ बॉलीवुड और तेलुगू भाषा की फिल्मों में इस हफ्ते 2 और 3 फिल्में रिलीज़ होंगीं वहीँ कन्नड़ भाषा की छह फिल्में रिलीज़ होने को तैयार हैं। जिसमे डोड्डाहट्टी बोरेगोव्ड़ा', 'लाव्बर्ड्स', 'एसएलवी - सीरी लम्बोदरा विवाह', 'चाओस' और 'ओंडोले लव स्टोरी' जैसी ज़बरदस्त फिल्में शामिल हैं।

गुजराती, तमिल और पंजाबी फिल्में

Movie Release This Week (Image Credit-Social Media)

वहीँ गुजराती, तमिल और पंजाबी फिल्में भी इस लिस्ट में शामिल हैं। जिसमे गुजराती भाषा में फिल्म 'आगंतुक',तमिल में फिल्म 'बकासुरन', और पंजाबी में फिल्म 'गोल गप्पे' रिलीज होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story