×

अब बस 99 रुपये में देख सकते हैं फिल्म Mr & Mrs Mahi, यहां जानें कैसे?

Mr And Mrs Mahi Advance Booking: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 May 2024 10:46 AM GMT
Mr And Mrs Mahi Advance Booking
X

Mr And Mrs Mahi Advance Booking (Image Credit: Social Media)

Mr And Mrs Mahi Advance Booking: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 31 मई 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। अब फिल्म Mr and Mrs Mahi के मेकर्स ने फैंस के लिए एक बड़ा ऑफर निकाला है। आइए आपको भी बताते हैं क्या है ये ऑफर?

शुरू हुई 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की एडवांस बुकिंग (Mr and Mrs Mahi Advance Booking)

जैसा कि हमने आपको बताया कि फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 28 मई 2024 की शाम को शुरू हुई थी। फिल्म के ट्रेलर को फैंस का काफी अच्छा रिव्यू मिल रहा है। इस बीच शुरुआत के कुछ ही घंटों में PVRInox और Cinepolis जैसी टॉप नेशनल चेन में फिल्म 10000 टिकटें बेची जा चुकी हैं। मूवी को रिलीज होने में अभी दो दिन बाकी हैं। इस बीच मेकर्स ने फैंस के लिए एक बेहद शानदार ऑफर निकाला है।


99 रुपये में खरीद सकते हैं 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के टिकट (Mr and Mrs Mahi Tickets in 99)

जी हां! आपने बिल्कुल सही सुना है कि आप अब 'मिस्टर एंड मिसेज माही' फिल्म थिएटर्स में जाकर केवल 99 रुपये में देख सकते हैं। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई यानी सिनेमा लवर्स डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ऐसे में उस दिन दर्शक मात्र 99 रुपये में टिकट खरीद सकते हैं। ऐसे में ओपनिंग डे पर मूवी धुआंधार कमाई कर सकती है। इधर राजकुमार राव की फिल्म ने रिलीज से दो दिन पहले पीवीआरइनॉक्स में लगभग 6500 टिकट और सिनेपोलिस में 3500 टिकट बेचे हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म 4 करोड़ रुपये के आसपास की शुरुआत कर सकती है।

फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की कहानी क्या है? (Mr and Mrs Mahi Story In Hindi)

'मिस्टर एंड मिसेज माही' एक ऐसे कपल की कहानी को दिखाती है, जो क्रिकेट के प्रति अपने प्यार से साथ रहते है। माही एक क्रिकेटर होता है, लेकिन पारिवारिक दबाव और लगातार असफलताओं के कारण क्रिकेट खेलना बंद कर देता है। जब वह देखता है कि उसकी पत्नी न केवल क्रिकेट के प्रति जुनूनी है, बल्कि इसमें बहुत अच्छी भी है, तो उसने उसे गेम सिखाना शुरू कर दिया।


कब रिलीज हो रही है मिस्टर एंड मिसेज माही? (Mr and Mrs Mahi Release Date)

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। शरण शर्मा की ओर से निर्देशित फिल्म में राजकुमार राव, जान्हवी कपूर, कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा और अभिषेक बनर्जी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म असफल क्रिकेटर महेंद्र और एक डॉक्टर महिमा के इर्द-गिर्द घूमती है। ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story