×

Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 1: कमाल कर गई राजकुमार-जान्हवी की जोड़ी

Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 1: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन यहां देखिए।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 Jun 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2024 4:56 AM GMT)
Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 1
X

Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 1 (Image Credit: Social Media)

Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 1: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' फाइनली रिलीज हो चुकी है। फैंस को इस फिल्म का काफी समय से इंतजार था, क्योंकि फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस फिल्म का कनेक्शन क्रिकेट से भी था तो क्रिकेट लवर्स को भी जानना था कि इस फिल्म में आखिर क्रिकेट किस तरह जुड़ा है। अब जब ये फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है, तो आइए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है?

कैसी रही फिल्म के पहले दिन की कमाई? (Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 1)

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ के साथ खाता खोला है। फिल्म की शुरुआत अच्छी हुई है और अब उम्मीद जताई जा रही है कि शनिवार और रविवार को जान्हवी कपूर स्टारर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमाल का उछाल देखने को मिल सकता है। फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक जयपुर में इस फिल्म को सबसे ज्यादा देखा गया है। यहां फिल्म की ऑक्यूपेंसी 86 प्रतिशत रही। इसके बाद चेन्नई और बेंगलुरु में इसकी ऑक्यूपेंसी 68 प्रतिशत और 63.25 प्रतिशत रही। मुंबई में 55.50% और दिल्ली एनसीआर में 61.50% रही।


दर्शकों को पंसद आ रही जान्हवी-राजकुमार राव की जोड़ी (Rajkummar Rao Janhvi Kapoor Movie Mr and Mrs Mahi Review)

स्टार कास्ट की बात करें तो राजकुमार राव एक प्रॉमिसिंग स्टार हैं। उन्हें देखने के लिए लोग थियेटर जा सकते हैं। वहीं जाह्नवी की बात करें तो उन्होंने डेब्यू के अलावा कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, तो ये कहा जा सकता है कि फिल्म आने वाले दिनों में तगड़ा कलेक्शन कर सकती है। फिलहाल, फिल्म में दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है।


इंस्पायर करती है 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की कहानी (Mr and Mrs Mahi Story In Hindi)

दर्शकों का एक बहुत बड़ा ग्रुप ऐसा है जो फिल्मों में एंटरटेनमेंट के साथ ही इंस्पायरिंग कहानी भी पसंद करते हैं। मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर देख यह साफ हो गया है कि फिल्म एक बेहतरीन मैसेज लेकर दर्शकों को इंस्पायर करने के लिए तैयार है। फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक ऐसे पति-पत्नी के तौर पर नजर आ रहे हैं जो एक-दूसरे के ड्रीम अचीव करने की पूरी कोशिश करते हैं और जिंदगी में बड़ा रिस्क भी लेने को तैयार रहते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story